ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरसीडीओ ने जमालपुर और पहाड़ी ब्लाक का किया निरीक्षण

सीडीओ ने जमालपुर और पहाड़ी ब्लाक का किया निरीक्षण

मुख्य विकास अधिकारी अविनाश सिंह ने मंगलवार को पहाड़ी और जमालपुर ब्लाक का औचक निरीक्षण किए। इस दौरान पंचायत चुनाव के दावेदारों से नोड्यूज प्रमाण पत्र...

सीडीओ ने जमालपुर और पहाड़ी ब्लाक का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरWed, 07 Apr 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। निज संवाददाता

मुख्य विकास अधिकारी अविनाश सिंह ने मंगलवार को पहाड़ी और जमालपुर ब्लाक का औचक निरीक्षण किए। इस दौरान पंचायत चुनाव के दावेदारों से नोड्यूज प्रमाण पत्र के लिए अवैध पैसा वसूले जाने की शिकायत पर नाराजगी जतायी। चेतावनी दी कि यदि किसी की लिखित शिकायत मिली तो संबंधित ग्राम विकास अधिकारी व कर्मचारी को निलंबित कर दिया जाएगा।

सीडीओ सबसे पहले पहाड़ी ब्लाक पर पहुंचे। यहां त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए बेंचे जा रहे नामांकन फार्म के संबंध में जायजा लिए। इसके बाद उन्होने दावेदारों को बताया कि उन्हीं के लिए नोड्यूज जरूरी है जो बकाएदार है। इसके अलावा किसी को इसकी जरूरत नहीं है। उन्होने ग्राम विकास अधिकारियों व जिला पंचायत के कर्मचारियों को चेतावनी दी कि यदि नोड्यूज के लिए वसूली की शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी। जमालपुर संवाद के मुताबिक अचानक ब्लाक मुख्यालय पहंुचे सीडीओ ने नामांकन पत्र वितरण काउंटर का निरीक्षण किए। इस मौके पर बीडीओ हेमंत सिंह, एडीओ आइ एसबी राकेश सिंह, एपीओ विजय श्रीवास्तव,प्रभारी एडीओ पंचायत शिवम चौधरी, मनोज कुमार सिंह, इमरान खान उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें