ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरसीडीओ ने पांच बीडीओ को दी प्रतिकूल प्रविष्टि

सीडीओ ने पांच बीडीओ को दी प्रतिकूल प्रविष्टि

मुख्य विकास अधिकारी प्रियंका निरंजन ने शनिवार को विकास भवन के सभागार में प्रधानमंत्री आवास के प्रगति की समीक्षा के दौरान बेहतर प्रगति न होने पर पांच खण्ड विकास अधिकारियों को प्रतिकूल प्रविष्टि दे दी।...

सीडीओ ने पांच बीडीओ को दी प्रतिकूल प्रविष्टि
मिर्जापुर। निज संवाददाताSat, 20 Jan 2018 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य विकास अधिकारी प्रियंका निरंजन ने शनिवार को विकास भवन के सभागार में प्रधानमंत्री आवास के प्रगति की समीक्षा के दौरान बेहतर प्रगति न होने पर पांच खण्ड विकास अधिकारियों को प्रतिकूल प्रविष्टि दे दी। उन्होंने इन खण्ड विकास अधिकारियों को 27 जनवरी तक अपेक्षित प्रगति लाने का निर्देश दिया है। चेतावनी दी है कि यदि अपेक्षित प्रगति न हुई तो निलंबन के लिए शासन को पत्र भेज दिया जाएगा।

सीडीओ प्रियंका निरंजन सिटी ब्लाक में आयोजित कार्यक्रम से लौटने के बाद विकास भवन के सभागार में जिले के 12 ब्लाकों के खण्ड विकास अधिकारियों को तलब कर प्रधानमंत्री आवास योजना की समीक्षा की। इस दौरान पता चला कि कोन, नरायनपुर, पहाड़ी, सीखड़ एवं पटेहरा ब्लाक में प्रधानमंत्री आवास निर्माण की प्रगति काफी खराब मिली। खासकर सीखड़ व पहाड़ी ब्लाक की स्थिति बेहद खराब मिली। सीडीओ ने सीखड़ के बीडीओ नीरज दुबे व पहाड़ी की बीडीओ भावना यादव को जमकर फटकार लगायी। कहा कि तमाम चेतावनी के बावजूद अभी तक आवास निर्माण में इन ब्लाकों में कोई खास प्रगति नहीं हुई है। उन्होने पांचों खण्ड विकास अधिकारियों को चेतावनी दी है कि 27 जनवरी तक आवास निर्माण की अपेक्षित प्रगति लायी जाए अन्यथा शासन को निलंबन के लिए पत्र भेज दिया जाएगा। उन्होने परियोजना निदेशक डा. हरिचरण सिंह को निर्देश दिया कि निलंबन के लिए पांचों खण्ड विकास अधिकारियों की पत्रावली तैयार करा ली जाए। बैठक में सांख्यकी अधिकारी डा. घनश्याम सिंह व सभी ब्लाकों के बीडीओ मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें