body of the missing cashier found in Allahabad boat accident - इलाहाबाद में नाव हादसे में लापता कैशियर का शव मिला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इलाहाबाद में नाव हादसे में लापता कैशियर का शव मिला

इलाहाबाद के मेजा थाना  क्षेत्र के मदरा घाट पर शनिवार की रात को हुए नाव हादसे में लापता कैशियर का शव मंगलवार की सुबह विंध्याचल थाना क्षेत्र के चड़ैचा घाट पर शव बरामद हुआ। युवक के जेब से 40 हजार रुपये भी बरामद हुआ। घंटे भर बाद युवक के शव की शिनाख्त इलाहाबाद जिले के मेजा थाना क्षेत्र चोरबना गांव निवासी 35 वर्षीय विशाल सिंह पटेल के रूप में हुर्इ।पुलिस की सूचना पर परिजन भी यहां पहुंच गए। 

इलाहाबाद जिले के मेजा थाना क्षेत्र के मदरा घाट पर शनिवार की रात को नाव हादसा हुआ था। ओवरलोड होने के कारण नाव गंगा में समा गयी थी। इसमें कई लोग बच गये, पर बैंक कैशियर समेत पांच लोग लापता हो गए थे। गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया। लापता लोगों के परिजन तलाश के लिए कई दिनों से परेशान रहे। मंगलवार की सुबह सात बजे विंध्याचल  थाना क्षेत्र के चड़ैचा घाट पर गंगा किनारे शव उतराया देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को देखा और इलाहाबाद में सूचना दी। इलाहाबाद से पुलिस और परिजन विंध्याचल पहुंचे तब शव की शिनाख्त कैशियर विशाल सिंह पटेल के रूप में हुयी। विशाल बैंक आफ बड़ौदा में कैशियर के पद पर कार्यरत रहे। उनके जेब से 40 हजार नकदी भी बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:body of the missing cashier found in Allahabad boat accident