ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरभाजपा छोटे व्यापारियों की है विरोधी: संजय गर्ग

भाजपा छोटे व्यापारियों की है विरोधी: संजय गर्ग

मिर्जापुर। संवाददाता समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक संजय गर्ग...

भाजपा छोटे व्यापारियों की है विरोधी: संजय गर्ग
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSat, 18 Sep 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। संवाददाता

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक संजय गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार किसान और व्यापारी के पक्ष में निर्णय न लेकर केवल कारपोरेट की पक्षधर है। किसान और व्यापारी विरोधी इस सरकार की कलई खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान व्यापारिक प्रतिष्ठानों के बिजली के बिल और जीएसटी जैसे गंभीर मुद्दों को विधानसभा में व्यापारियों के लिए उठाया गया। बढ़ रही गरीबी व बेरोजगारी के बारे में भी चर्चा की गई। कहा गया कि किसान खुशहाल होगा तो व्यापारी खुशहाल होगा। हालांकि सरकार ने कोई कदम नहीं उठाए। वे नगर के लोंहदी स्थित एक पैलेस में समाजवादी व्यापार सभा के मण्डलीय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि व्यापारी अपनी खुशहाली की राह सपा सरकार में देख रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में व्यापारी भाजपा को सबक सिखाएंगे। सपा जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान सरकार की अव्यवस्था के कारण कई व्यापारियों की मृत्यु हुई, जो कि अत्यंत दुखद है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों का सम्मान सिर्फ सपा में ही सुरक्षित है। कार्यक्रम के आयोजक मण्डल प्रभारी अशोक केशरवानी ने कहा भाजपा ने हमेशा से अपने दल के व्यापारियों की पार्टी कह कर प्रचारित किया लेकिन बहुमत की सरकार बनते ही उसने अपना असली चाल चरित्र दिखा दिया। विशिष्ठ अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्वांचल प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने कहा कि आने वाले चुनाव में व्यापारी निर्णायक भूमिका निभाकर एवं भाजपा सरकार से पीड़ित व्यापारी अपना सम्मान वापस पायेगा। इस मौके पर विशेष आमंत्रित सदस्य डॉ0 अरविंद श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव अक्षयबर नाथ केसरवानी, जिलाध्यक्ष रूपेश वर्मा ने विचार व्यक्त किए। सम्मेलन की अध्यक्षता देवेन्द्र सिंह व संचालन व्यापार सभा के महासचिव नसीम कुरैशी ने किया।

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री मुन्नी यादव, सुरेन्द्र सिंह पटेल, जवाहरलाल मौर्या, आशीष यादव, अभय यादव, घनश्याम गुप्ता, दिनेश अग्रहरि, रामगोपाल बिन्द, कीर्ति कोल, रमाशंकर कोल, राकेश यादव, चन्दन यादव, जाहिद अख्तर, इलियास खां मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें