ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरअनुप्रिया ने चंदईपुर सभास्थल का किया निरीक्षण

अनुप्रिया ने चंदईपुर सभास्थल का किया निरीक्षण

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जिले के अफसरों के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए तय चंदईपुर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान हेलीपैड, सभा के लिए मंच व सभास्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के...

अनुप्रिया ने चंदईपुर सभास्थल का किया निरीक्षण
मिर्जापुर। निज संवाददाताMon, 09 Jul 2018 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जिले के अफसरों के साथ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए तय चंदईपुर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान हेलीपैड, सभा के लिए मंच व सभास्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के सम्बध में अफसरों ने गहन रणनीति तय की। वहीं भाजपाई भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर सभा के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिए। इस दौरान तीनों जिलों से जुटने वाली भीड़ के मद्दे नजर सभा स्थल के लिए बड़ा स्थान सुरक्षित करने की योजना तय की गयी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 15 जुलाई को चंदईपुर में कार्यक्रम तय होते ही तैयारियां तेज कर दी गयी है। लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर ठेकेदारों की मदद से हेलीपैड तैयार करने में जुटे रहे। वहीं सभा के लिए स्थल की साफ-सफाई का कार्य तेजी से कराया जा रहा है। भुजवा की चौकी से चंदईपुर की तरफ जाने वाली सड़क की भी मरम्मत करायी जा रही है। जिन स्थानों पर सड़क टूटी हुई है उसकी पैचिंग करायी जा रही है। रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल चंदईपुर पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उनके साथ डीएम अनुराग पटेल, सीडीओ प्रियंका निरंजन, नगर मजिस्ट्रेट पंकज वर्मा एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

अनुप्रिया ने जिले के अफसरों को प्रधानमंत्री की सभा के लिए बेहतर तैयारी करने का निर्देश दिया। उनके साथ अद के जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, उदय पटेल, राम कुमार विश्वकर्मा, नितिन विश्वकर्मा मौजूद रहे। भाजपा के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य गंगा सागर दुबे के नेतृत्व में भाजपाई चंदईपुर पहुंच कर सभा के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। नगर विधायक रत्नाकर मिश्र व मड़िहान विधायक रमाशंकर पटेल ने अधिकारियों को सभा के लिए बेहतर व्यवस्था करने की हिदायत दी। निरीक्षण करने वालों में जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री रमेश दुबे, देव प्रकाश पाठक, संतोष गोयल, संतोष तिवारी, प्रदीप सोनकर, विनोद शंकर पांडेय, एवं वीरेंद्र प्रताप उर्फ काजू ,लवकुश दुबे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें