ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमहिला से छेड़खानी का विरोध करने पर युवक पर कुल्हाड़ी से हमला

महिला से छेड़खानी का विरोध करने पर युवक पर कुल्हाड़ी से हमला

जिगना, हिन्दुस्तान संवाद। विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौच के...

महिला से छेड़खानी का विरोध करने पर युवक पर कुल्हाड़ी से हमला
default image
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरMon, 24 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिगना, हिन्दुस्तान संवाद।
विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई महिला को तीन आरोपी जबरन पकड़कर सीवान की ओर खींचने और छेड़खानी करने लगे। महिला की चीख पुकार सुनकर बीच बचाव करने पहुंचे युवक पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर जख्मी कर दिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है।

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला रात लगभग साढ़े आठ बजे सीवान की ओर शौच के लिए निकली थी। जैसे ही घर से कुछ दूर पहुंची तभी पहले से घात लगाए तीन व्यक्तियों ने उसे दबोच लिया। उसका मुंह दबाकर सीवान की ओर ले जाने लगे। महिला की चीख पुकार सुनकर सीवान की ओर जा रहा एक युवक मौके पर पहुंच गया। युवक ने छेड़खानी का विरोध करते हुए बीच-बचाव किया, लेकिन आरोपियों ने कुल्हाड़ी से युवक पर हमला कर दिया।

हमले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। तभी गांव के लोग भी पहुंच गए। अंधेरे में आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी। ग्रामीणों की मदद से घायल का पास के अस्पताल में उपचार कराया गया। उपचार के बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संदर्भ में कोतवाल सीपी पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।