ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुर69981 रुपए की साइबर ठगी का शिकार हुआ युवक

69981 रुपए की साइबर ठगी का शिकार हुआ युवक

हलिया, हिन्दुस्तान संवाद । हलिया थाना क्षेत्र के हलिया कस्बा निवासी एक युवक...

69981 रुपए की साइबर ठगी का शिकार हुआ युवक
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSun, 23 Jun 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हलिया, हिन्दुस्तान संवाद ।
हलिया थाना क्षेत्र के हलिया कस्बा निवासी एक युवक के साथ साइबर ठगी का मामला प्रकाश में आया है। युवक के खाते से साइबर ठगों ने 69981 रुपये निकाल लिए। युवक को खाते से निकले रुपए की भनक तक नहीं लगी। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

हलिया थाना क्षेत्र के हलिया कस्बा निवासी हिमालय दत्त त्रिपाठी के खाते से साइबर ठगों ने बीते 21 जून को 69981 रूपए तीन बार में आनलाइन ट्रांजेक्शन कर रूपए निकाल लिया। खाते से रुपए निकाले जाने की जानकारी होने पर पीड़ित के होश उड़ गए। पीड़ित ने खाते से रूपए गायब होने पर तत्काल इसकी सूचना हेल्पलाइन नंबर 1930 पर दी। पीड़ित ने शनिवार को साइबर सेल में शिकायत लेकर पहुंचा। वहां मौजूद लोगों ने उसे थाने में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

रविवार को पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर ठगी करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई तथा रूपए वापस दिलाने की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बताया कि बीते 21 जून को खाते से अज्ञात व्यक्ति की ओर से 69981 रूपए आनलाइन ट्रांजेक्शन कर लिया गया। जिसकी जानकारी भी नहीं हुई। मामले की जानकारी होने पर बैंक गया तो बैंक वालों ने भी पल्ला झाड़ लिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर आनलाइन रूपए ट्रांजेक्शन करने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। इस संदर्भ में प्रभारी निरीक्षक हलिया वीरेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement