DA Image
30 नवंबर, 2020|7:27|IST

अगली स्टोरी

संदिग्ध परिस्थतयों में युवक की मौत, हाईवे किनारे मिला शव

संदिग्ध परिस्थतयों में युवक की मौत, हाईवे किनारे मिला शव

दौराला। संवाददाता

घर से गन्ने का रस खरीदने निकले नंगली साधारण गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक का शव शुक्रवार देर रात हाईवे किनारे पड़ा मिला। मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड से पुलिस ने शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना दी और शव मोर्चरी भिजवाया।

हाईवे पर रुहाशा कट के सामने शुक्रवार देर रात एक युवक का शव देख राहगीरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली, मृतक के कपड़ों में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त नंगली साधारण निवासी रोहित के रूप में हुई। पुलिस द्वारा मामले की जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक शुक्रवार शाम घर से स्कूटी लेकर सकौती कोल्हू से गन्ने का रस लेने की बात कहकर निकला था लेकिन घर वापस नहीं पहुंचा। वहीं मृतक के गले व शरीर पर चोट के निशान मिलने पर मृतक के साथ अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

ग्रामीणों में रही हत्या की चर्चा

शनिवार को घटना की जानाकारी मिलते ही ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक के गले व शरीर पर मिले चोट के निशान को लेकर ग्रामीणों में युवक की हत्या कर शव को हाईवे के किनारे फेंकने की चर्चा रही। ग्रामीणों का कहना था कि हत्यारों ने घटना को हादसे का रूप देने के लिए शव को हाईवे किनारे डाल दिया।

वर्जन

युवक का शव हाईवे किनारे पड़ा मिला था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

- किरणपाल सिंह, इंस्पेक्टर दौराला

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth dies in suspicious circumstances dead body found on highway