DA Image
22 जनवरी, 2021|5:47|IST

अगली स्टोरी

नए साल पर युवाओं की गोवा में मस्ती, हिल स्टेशनों पर मचाया धमाल

नए साल पर युवाओं की गोवा में मस्ती, हिल स्टेशनों पर मचाया धमाल

1 / 2वर्ष 2020 इतिहास का पन्ना बन गया। गुजरे लम्हों को गुरुवार यानी 31 दिसंबर को लोगों ने अपनों से साझा किया। नए साल की पूर्व संध्या पर 2021 का गर्मजोशी...

नए साल पर युवाओं की गोवा में मस्ती, हिल स्टेशनों पर मचाया धमाल

2 / 2वर्ष 2020 इतिहास का पन्ना बन गया। गुजरे लम्हों को गुरुवार यानी 31 दिसंबर को लोगों ने अपनों से साझा किया। नए साल की पूर्व संध्या पर 2021 का गर्मजोशी...

PreviousNext

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

वर्ष 2020 इतिहास का पन्ना बन गया। गुजरे लम्हों को गुरुवार यानी 31 दिसंबर को लोगों ने अपनों से साझा किया। नए साल की पूर्व संध्या पर 2021 का गर्मजोशी से इस्तकबाल करने को सभी बेताब रहे। रात 12 बजते ही जश्न शुरू हुआ। आतिशबाजी के साथ जमकर मस्ती और धमाल हुआ। सोशल साइट्स पर शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हुआ। व्हाट्सएप पर लोगों ने मित्रों और संबंधियों को नए साल 2021 की बधाई दी। मेरठ के युवाओं ने गोवा तथा हिल स्टेशनों पर जाकर मस्ती की।

नए साल 2021 के स्वागत का नजारा काफी खुशनुमा रहा। हालांकि कोरोना संक्रमण का खौफ था। लोगों ने गली-मोहल्लों में सामूहिक कार्यक्रमों के बजाए निजी कार्यक्रम कर नए साल का जश्न मनाया। गढ़ रोड स्थित हनी गोल्फ ग्रीन कॉलोनी में सोसायटी अध्यक्ष प्रवीण कुमार वशिष्ठ ने घर पर व्यक्तिगत कार्यक्रम कराया। इस मौक पर सेक्रेटरी नवीन शर्मा और अर्पित, अरविंद शर्मा ने नए साल की शुभकामनाएं दी। शहर की अन्य कॉलोनियों और गली-मोहल्लों में युवाओं ने डीजे लगाकर नए साल के स्वागत में धमाल किया। रेस्टोरेंट में देर तक पार्टियां हुईं।

सजे थे होटल, रात में मचा धमाल :

पूर्व संध्या पर सभी नए साल के स्वागत में धमाल मचाने के लिए बेकरार दिखे। शहर की दुकानों, होटलों, शापिंग मॉल्स को आकर्षक ढंग से सजाया गया। हर कोई बीत रहे साल 2020 के बुरों अनुभवों को भुला देना चाहता था। नए साल में नए काम करने का संकल्प लेने के लिए लोग कहते रहे। शहर व ग्रामीण अंचल में नए साल के स्वागत के लिए म्यूजिक सिस्टम लगाए गए थे।

गोवा और हिल स्टेशनों पर खूब की मस्ती

हिमाचल प्रदेश में शिमला, कुफ़री, नारकंडा में भारी बर्फ बारी हुई। मेरठ से गए सैलानियों ने वहां आनंद लिया और नए साल का स्वागत किया। मेरठ से युवा उद्यमी अमित रस्तोगी और अक्षय सेठ अपनी टीम के साथ गोवा पहुंच गए थे। वहीं पर नए साल का स्वागत किया और धमाल मचाया। सुधीर रस्तोगी, शिप्रा रस्तोगी भी परिवार के सदस्यों के साथ हिल स्टेशन पहुंची और बर्फबारी के बीच नए साल का स्वागत किया। निधि रस्तोगी भी परिवार के साथ हिल स्टेशन पर गईं और वहीं पर नए साल का स्वागत किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youngsters enjoy Goa in new year rocking hill stations