ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहाईकोर्ट का आदेश लेकर थाने पहुंचा लेखक मुचलका पाबंद

हाईकोर्ट का आदेश लेकर थाने पहुंचा लेखक मुचलका पाबंद

प्रसिद्ध कवियत्री अनामिका जैन अंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोपी लेखक विपिन शर्मा हाईकोर्ट का आदेश लेकर सदर बाजार थाने पहुंचा। पुलिस ने पूछताछ...

हाईकोर्ट का आदेश लेकर थाने पहुंचा लेखक मुचलका पाबंद
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 25 Sep 2020 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

प्रसिद्ध कवियत्री अनामिका जैन अंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोपी लेखक विपिन शर्मा हाईकोर्ट का आदेश लेकर सदर बाजार थाने पहुंचा। पुलिस ने पूछताछ करते हुए फिलहाल उसे मुचलका पाबंद कर दिया है।

27 जून को अनामिका जैन ने सदर बाजार थाने में कासगंज निवासी लेखक विपिन शर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि विपिन द्वारा अनामिका व उनके पति को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल की जा रही है। अनामिका जैन ने मुकदमे में यह भी बताया है कि टिप्पणी को लेकर उन्होंने विपिन शर्मा से आपत्ति दर्ज कराई। इसके बाद विपिन का रुख उन्हें लेकर और आक्रामक हो गया। अनामिका व उनके पति के कई बार जेल जाने जैसी अफवाहें भी उड़ाई गईं। सदर बाजार थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि विपिन शर्मा थाने आया। उसके पास हाईकोर्ट का आदेश था। हाईकोर्ट ने विपिन को आदेश दिया है कि वह खुद थाने जाकर पुलिस जांच में सहयोग करेंगे। एसओ ने बताया कि विवेचक ने विपिन के बयान दर्ज किए हैं। आरोपों से संबंधित जानकारियां मांगी हैं। उसे मुचलका पाबंद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें