DA Image
2 नवंबर, 2020|7:44|IST

अगली स्टोरी

मेरठ में ठेले पर इलाज मांगने वाली महिला निकली गैंगस्टर

मेरठ में ठेले पर इलाज मांगने वाली महिला निकली गैंगस्टर

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

मेरठ में एक वृद्ध महिला कई दिनों से ठेले पर लेटकर घूमती रही। कभी डीएम तो कभी सीएमओ कार्यालय। एक ही बात कहती- कोई मेरा इलाज करा दो। अब पता चला है कि वह महिला गैंगस्टर है। उसके खिलाफ सहारनपुर में ठगी और ब्लैकमेलिंग के कई मुकदमे दर्ज हैं। सहारनपुर से भागकर वह मेरठ की झुग्गी-झोपड़ी में वेश बदलकर रह रही थी। सहारनपुर पुलिस ने महिला और उसके भाई को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार महिला का नाम ऊषा लूथरा है। वह सहारनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के केशवनगर की रहने वाली है। 31 जुलाई 2020 को पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की थी तभी से वह फरार चल रही थी। ऊषा और उसके भाई हीरालाल लूथरा के खिलाफ सहारनपुर नगर कोतवाली में तीन व थाना मंडी में दो मुकदमे दर्ज हैं। दोनों भाई बहन मेरठ में गढ़ रोड पर आनंद हॉस्पिटल के पीछे झुग्गी-झोपड़ी में एक विक्षिप्त की तरह रह रहे थे। सहारनपुर पुलिस ने जब ऊषा लूथरा को गिरफ्तार किया तो उसके बाल बिखरे हुए थे। ठीक से बोला नहीं जा रहा था। वह चलने-फिरने तक की स्थिति में नहीं थी।

पहले कूल्हा टूटा, फिर ब्रेस्ट कैंसर

जानकारी के अनुसार मेरठ में फरारी के दौरान इस महिला गैंगस्टर का कूल्हा टूट गया। कई बार ठेले पर लेटकर अपने भाई के साथ डीएम कार्यालय पर आई। डीएम कार्यालय से उसे सीएमओ कार्यालय भेज दिया गया। उसका इलाज बागपत रोड पर केएमसी हॉस्पिटल में चला। यहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। वहां पता चला कि उसको ब्रेस्ट केंसर है। दिल्ली से उसे दवाई देकर पुन: मेरठ भेज दिया। फिलहाल वह बेहतर इलाज के लिए आए दिन कलक्ट्रेट आ जाती थी लेकिन यह महिला गैंगस्टर है इस बात से हर कोई अनभिज्ञ था।

पुलिस सक्रियता की पोल खुली

पुलिस के अलावा खुफिया एजेंसियां कितनी सक्रिय हैं इसका पता इस केस से चलता है। तीन माह से गैंगस्टर भाई बहन वेश बदलकर मेरठ की झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे थे। यही नहीं वह बराबर सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगा रहे थे। एक भी बार किसी ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman turned gangster seeking treatment on handcuffs in Meerut