ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसरधना में कोरोना से महिला की मौत, हड़कंप

सरधना में कोरोना से महिला की मौत, हड़कंप

सरधना में एक बार फिर कोरोना की दस्तक ने लोगों में दहशत फैला दी है। मंगलवार को कोरोना के कारण एक महिला की मौत हो गई। महिला का मेरठ के अस्पताल में...

सरधना में कोरोना से महिला की मौत, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 24 Feb 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना में एक बार फिर कोरोना की दस्तक ने लोगों में दहशत फैला दी है। मंगलवार को कोरोना के कारण एक महिला की मौत हो गई। महिला का मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा था। दो दिन पूर्व जांच में वह पॉजिटिव आई थी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की मौत से मोहल्ले के लोगों में दहशत का माहौल है। स्वास्थय विभाग की टीम आज मृतका के परिजनों की सैंपलिंग करेगी।

सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बताया कि मोहल्ला आदर्श नगर निवासी 72 वर्षीय मूर्ती देवी की बीती 29 जनवारी को तबीयत खराब हुई थी। तब से ही उनका मेरठ के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। तीन दिन पूर्व उनकी कोरोना की जांच कराई गई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मूर्ती देवी की तबीयत बिगड़ती चली गई। सोमवार देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। मंगलवार को परिजनों ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। उधर, कोरोना से हुई मौत के बाद मोहल्ला आदर्शनगर के लोगों में दहशत का माहौल है। डा. राजेश ने बताया कि बुधवार को सीएचसी की एक टीम मृतका के परिजनों व मोहल्ले के लोगों की सैंपलिंग करेगी। बता दें कि सरधना में काफी लम्बे समय बाद कोरोना का कोई मामला प्रकाश में आया है, जिसको लेकर स्वास्थय विभाग भी अलर्ट हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें