ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबिटिया पैदा हुई तो पत्नी को अपनाने से किया इंकार

बिटिया पैदा हुई तो पत्नी को अपनाने से किया इंकार

दिल्ली की छात्रा ने मेरठ के युवक पर यौन उत्पीड़न और बेटी पैदा होने पर तलाक की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसे लगातार...

बिटिया पैदा हुई तो पत्नी को अपनाने से किया इंकार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 01 Jan 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। मुख्य संवाददाता

दिल्ली की छात्रा ने मेरठ के युवक पर यौन उत्पीड़न और बेटी पैदा होने पर तलाक की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। आरोपी युवक दिल्ली छोड़कर मेरठ भाग आया और मोबाइल नंबर बंद कर दिया है। घर पहुंचने पर धमकी देकर आरोपी युवक फरार हो गया। इस मामले में छात्रा और उसके परिजनों ने लिसाड़ी गेट थाने पर तहरीर दी और हंगामा किया। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

दिल्ली के सुलेमान नगर, सुल्तानपुरी निवासी नगमा स्थानीय कॉलेज में बीए की छात्रा है। नगमा ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसका परिचय मेरठ के लिसाड़ी गेट अलबी नगर निवासी शबी मंसूरी से हुआ था। कुछ दिन तो दोनों दिल्ली में साथ रहे, लेकिन बाद में आरोपी ने उसे किराये के मकान में अकेला छोड़ दिया। इस दौरान नगमा के परिजनों ने शबी के परिवार से संपर्क किया और पूरा मामला बताया। इसके बाद भी समझौता नहीं हुआ। तभी से नगमा अपने परिवार के पास है। हाल ही में नगमा ने बेटी को जन्म दिया। नगमा का आरोप है कि बेटी पैदा होने के बाद से शबी ने मोबाइल बंद कर लिया है। आरोपी ने कई तरह के आरोप लगाकर पत्नी और बेटी को अपनाने से इंकार कर दिया है। तलाक की धमकी दी है। नगमा का आरोप है कि शबी अपने घर से फरार है और मोबाइल बंद है। नगमा ने बताया कि उसकी जासूसी कराकर कॉलेज में फोटो लिए गए और उन्हें एडिट कराकर पति साजिश कर रहा है। नगमा और उसके परिजनों ने दिल्ली से लिसाड़ी गेट थाने पहुंचकर गुरुवार को हंगामा किया। आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें