ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठस्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल में मनाया वर्चुअल फन डे

स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल में मनाया वर्चुअल फन डे

स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल गर्ल्स विंग में मंगलवार को वर्चुअल फन एन फ्रोलिक डे मनाया गया। ग्रीष्मकालीन अवकाश एवं विद्यार्थियों को वर्चुअल जूम एप के...

स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल में मनाया वर्चुअल फन डे
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 02 Jun 2021 04:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना। संवाददाता

स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल गर्ल्स विंग में मंगलवार को वर्चुअल फन एन फ्रोलिक डे मनाया गया। ग्रीष्मकालीन अवकाश एवं विद्यार्थियों को वर्चुअल जूम एप के माध्यम से फुल फन एंड मस्ती करने के पश्चात टीचर्स ने भी अपने लिए थोड़ा समय निकाल कर बच्चों की तरह खूब मस्ती और धमाल किया।

वर्चुअल जूम के माध्यम से घर बैठे कई प्रकार के खेलों का आयोजन किया गया जिसमें पहचानो तो जाने, तंबोला, अंतर ढूंढो जैसे अनेक प्रकार के खेलों को ऑडियो और वीडियो के माध्यम से बहुत ही सुंदर तरीके से खेला गया। अंजनी ने कई प्रश्नों के सही उत्तर देकर खूब वाहवाही लूटी वही विकास ने सबसे पहले पहेली को हल कर प्रथम स्थान लियाl। संचालन स्कूल की हेड मिस्ट्रेस मिस एकता चड्ढा ने बहुत ही सुंदर तरीके से किया। स्कूल के शिक्षकों-शिक्षिकाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तथा हर खेल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। संचालक मीनू रस्तोगी ने भी खेलों में हिस्सा लिया। उन्होंने खेल में भाग लेने वाले सभी शिक्षकों-शिक्षिकाओं का उत्साहवर्धन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें