DA Image
2 दिसंबर, 2020|5:16|IST

अगली स्टोरी

मवाना की बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

मवाना की बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

मवाना के मीवा गांव में ईंट भट्ठे पर हुई बर्थडे पार्टी का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस कई बाइक उठाकर लाई थी, जबकि युवक फरार हो गए। बावजूद इसके पुलिस ने इस प्रकरण में सिर्फ बाइकों के चालान किए थे। वीडियो के साथ कुछ मैसेज के स्क्रीन शॉट भी वायरल हुए हैं, जिनमें भाजपा विधायक के कहने पर पुलिस कार्रवाई हल्की होने की बात लिखी गई। इसके बाद मामला तूल पकड़ा तो रात के समय पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

मवाना के मीवा के जंगल में ईंट-भट्ठे पर सोमवार को एक युवक की बर्थडे पार्टी मनाई जा रही थी। इसी बर्थडे पार्टी में कुछ युवकों ने हर्ष फायरिंग कर दी थी। फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हुड़दंग मचा रहे युवक बाइकों को छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने मौके से लगभग एक दर्जन बाइक बरामद की और थाने ले आई। इसके बाद मंगलवार दोपहर पूरा मामला रफा-दफा कर दिया गया और पुलिस ने सिर्फ बरामद बाइकों का चालान करते हुए सभी बाइक छोड़ दी। पूरा मामला उस समय तूल पकड़ गया, जब इसी बर्थडे पार्टी की कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इन वीडियो में दर्जनों युवक बर्थडे पार्टी में दिखाई दे रहे थे। साथ ही यह भी पुष्टि हो गई कि यह मीवा गांव का ही ईंट भट्ठा है। इसी के साथ कुछ मैसेज के स्क्रीन शॉट भी सामने आए। इनमें से एक स्क्रीन शॉट में भाजपा विधायक का धन्यवाद करते हुए लिखा है कि विधायक के कहने पर सभी बच गए। एक स्क्रीन शॉट में थाने के एक हेड कांस्टेबल का नाम भी सामने आया। इन वीडियो और फोटो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस प्रकरण में एसएसआई नरेंद्र सिंह की ओर से फलावदा निवासी सोनू समेत 10 युवकों को नामजद करते हुए 40-50 अज्ञात के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में गुडंब निवासी शानू समेत अंकित, दीपक मीवा, गुरुद्वीप लोहिया, हरिओम , आकाश, विशाल, मोनू, सुमित मीवा, हरीश अटौरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

----------

सभी बाइक जो भी मौके से बरामद की गई थी, उन सभी का चालान किया गया है। वीडियो के आधार पर मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है। कार्रवाई कराई जाएगी।

- अविनाश पांडेय, एसपी देहात मेरठ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Video of Mawana 39 s birthday party goes viral case filed