ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमवाना की बर्थडे पार्टी का वीडियो और स्क्रीन शॉट वायरल

मवाना की बर्थडे पार्टी का वीडियो और स्क्रीन शॉट वायरल

मवाना के मीवा गांव में ईंट भट्ठे पर आयोजित बर्थडे पार्टी का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस कई बाइक उठाकर लाई थी, जबकि युवक फरार हो गए थे। बावजूद...

मवाना की बर्थडे पार्टी का वीडियो और स्क्रीन शॉट वायरल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 26 Aug 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना के मीवा गांव में ईंट भट्ठे पर आयोजित बर्थडे पार्टी का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस कई बाइक उठाकर लाई थी, जबकि युवक फरार हो गए थे। बावजूद इसके पुलिस ने प्रकरण में सिर्फ बाइकों के चालान किए। वीडियो के साथ कुछ मैसेज के स्क्रीन शॉट भी वायरल हुए, जिनमें भाजपा विधायक के कहने पर पुलिस कार्रवाई हल्की होने की बात लिखी गई। इसके बाद मामला तूल पकड़ा तो रात में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

मवाना के मीवा के जंगल में ईंट-भट्ठे पर सोमवार को एक युवक की बर्थडे पार्टी मनाई जा रही थी। बर्थडे पार्टी में कुछ युवकों ने हर्ष फायरिंग कर दी। फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हुडदंग मचा रहे युवक बाइकों को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से एक दर्जन बाइक बरामद की और थाने ले आई। इसके बाद मंगलवार दोपहर पूरा मामला रफा-दफा कर दिया गया। पुलिस ने सिर्फ बरामद की गई बाइकों का चालान करते हुए सभी बाइक छोड़ दी।

मामला उस समय तूल पकड़ गया, जब बर्थडे पार्टी की कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इन वीडियो में दर्जनों युवक बर्थडे पार्टी में दिखाई दे रहे थे। साथ ही यह भी पुष्टि हो गई कि यह मीवा गांव का ही ईंट भट्ठा है। इसी के साथ कुछ मैसेज के स्क्रीन शॉट भी सामने आए। इनमें से एक स्क्रीन शॉट में भाजपा विधायक का धन्यवाद करते हुए लिखा है कि विधायक के कहने पर सभी बच गए। एक स्क्रीन शॉट में थाने के एक हेड कांस्टेबल का नाम भी सामने आया। इन वीडियो और फोटो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस प्रकरण में मुकदमे की तैयारी कर ली।

----------

सभी बाइक जो भी मौके से बरामद की गई थी, उन सभी का चालान किया गया है। वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। कार्रवाई कराई जाएगी।

- अविनाश पांडेय, एसपी देहात मेरठ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें