ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठभामाशाह पार्क में अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में हुए मुकाबले

भामाशाह पार्क में अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में हुए मुकाबले

मेरठ डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से भामाशाह पार्क के मैदान पर चल रही 11वीं ऑल इंडिया वैभव चैंपियंस ट्रॉफी अंडर-19 में मंगलावार को दो मैच खेले गए। यूपीसीए ग्रीन और राजस्थान ने अपने मैच...

भामाशाह पार्क में अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में हुए मुकाबले
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 25 Sep 2019 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से भामाशाह पार्क के मैदान पर चल रही 11वीं ऑल इंडिया वैभव चैंपियंस ट्रॉफी अंडर-19 में मंगलावार को दो मैच खेले गए। यूपीसीए ग्रीन और राजस्थान ने अपने मैच जीते।

पहले मैच में हरियाणा सीए की टीम ने बल्लेबाजी की। टीम ने 26.1 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 58 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज अनमोल सिंह ने 58 गेंद पर दो चौकों की मदद से सर्वाधिक 23 रन बनाए। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाया। मध्यमक्रम में रोहित ने 38 गेंद पर 15 रन बनाकर टिकने की कोशिश की, मगर सफल नहीं हो पाए। गेंदबाजी में ऋषभ ने चार और सुबोध ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपीसीए ग्रीन ने 10.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर सात विकेट से जीत हासिल की। सलामी बल्लेबाज अंचित 25 बॉल पर तीन चौकों की मदद से 21 रन बनाकर नॉट आउट रहे। छठे नंबर के बल्लेबाज यश ने 16 गेंद पर दो चौके और एक शानदार छक्के की मदद से 18 रन बनाए। विपक्षी टीम के कृष्ण ने एक और शुभम ने दो विकेट लिए। ऋषभ मैन ऑफ द मैच रहा। दूसरे मैच में एमडीसीए मेरठ ने 39.2 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। स्पर्श 27, सचिन 33 और अभिषेक 26 रन बनाकर ही कुछ देर क्रीज पर टिक पाए। विपक्षी टीम के गेंदबाज अनमोल ने चार विकेट लिए। प्रीतम और मोंटी ने 2-2 और निखिल तथा अशोक ने 1-1 विकेट लिया। जवाब में उतरी राजस्थान की टीम के बल्लेबाज दिव्य गजराज ने 79 गेंद पर 10 चौके और एक छक्के की मदद से 70 रन बनाए। हेमंत ने भी 73 गेंद का सामना किया और आठ चौके और एक छक्के की मदद से 59 रन बनाए। दोनों बल्लेबाज नॉट आउट रहे। विपक्षी टीम के किसी गेंदबाज ने विकेट नहीं लिया। वहीं, 15 गेंद वाइड डाली और दो नो बॉल की। दिव्य गजराज को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें