DA Image
28 नवंबर, 2020|3:30|IST

अगली स्टोरी

वैभव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता

वैभव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता

मेरठ। संवाददाता

भामाशाह पार्क में चल रही 12वीं वैभव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को दो मैच खेले गए। मेरठ ब्लू और अलीगढ़ की टीम ने अपने लीग मैचों में जीत हासिल की। पहले मैच में मेरठ ब्लू ने गाज़ियाबाद ब्लू को 86 रनों से हरा दिया।

गाज़ियाबाद ब्लू की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। मेरठ ब्लू की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 233 रनों का विशाल स्कोर बनाया। स्टार बल्लेबाज उमंग शर्मा और प्रियम गर्ग जैसे खिलाड़ियों से सुसज्जित मेरठ ब्लू की टीम के आगे गाजियाबाद के गेंदबाज बेबस नजर आए। उमंग शर्मा ने 103 रन बनाए जबकि प्रियम गर्ग ने 34 रनों की पारी खेली। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी गाजियाबाद ब्लू की टीम 20 ओवर में 147 रन ही बना सकी। आराध्य यादव ने सर्वाधिक 37 रन बनाए। मेरठ ब्लू की ओर से गेंदबाजी में प्रशांत चौधरी ने तीन विकेट लिया। उमंग शर्मा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

दूसरा मैच अलीगढ़ और सहारनपुर के बीच खेला गया। अलीगढ़ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और हन्नान रिजवान के शानदार शतक की बदौलत 237 रनों का विशाल स्कोर बनाया। सहारनपुर की ओर से गेंदबाजी में मोहम्मद जावेद ने 3 व मोहम्मद नदीम ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सहारनपुर की पूरी टीम 20 ओवर में केवल 122 रन ही बना सकी। अलीगढ़ की ओर से हर्षित पालीवाल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। हन्नान रिजवान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vaibhav Memorial Cricket Competition