ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमुंडाली में गोवंश के अवशेष मिलने पर हंगामा, जाम लगाया

मुंडाली में गोवंश के अवशेष मिलने पर हंगामा, जाम लगाया

भगवानपुर चट्टावन के जंगल में रविवार को गोवंश के अवशेष मिलने पर हिंदू संगठनों में रोष फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के शीघ्र खुलासे और आरोपियों...

मुंडाली में गोवंश के अवशेष मिलने पर हंगामा, जाम लगाया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 23 Nov 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

किठौर। संवददाता

भगवानपुर चट्टावन के जंगल में रविवार को गोवंश के अवशेष मिलने पर हिंदू संगठनों में रोष फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के शीघ्र खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीओ और एसओ फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया और जाम खुलवाया। ग्राम प्रधान की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मेरठ-गढ़मुक्तेश्वर मार्ग पर मुंडाली थाना क्षेत्र में भगवानपुर चट्टावन के किसान रविवार सुबह खेतों में काम करने के लिए निकले तो सड़क किनारे एक शोरूम के निकट उन्हें कुछ पशु के अवशेष पड़े दिखे जो थोड़ी-थोड़ी दूरी पर तीन स्थानों पर पड़े थे। ग्रामीणों ने कहा कि यह गोवंश के अवशेष है। आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीण हंगामा करते हुए सिसौली पहुंचे और सड़क पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने घटना के शीघ्र खुलासे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पशु अवशेष मिलने और रोड जाम की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीओ किठौर देवेश सिंह, एसओ रवि चंद्रवाल मुंडाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मांग को मानते हुए उन्हें समझाया और जाम खुलवाया। बाद में पशु चिकित्साधिकारी सिसौली को मौके पर बुलाकर अवशेषों का परीक्षण कराया गया जिसके बाद पुलिस ने अवशेषों को गड्ढे में दबवाया। सीओ देवेश सिंह का कहना है कि भगवानपुर चट्टावन में कुछ अवशेष मिले हैं जिन्हें परीक्षण के बाद गड्ढे में दबवा दिया गया है। ग्राम प्रधान अनिल तोमर की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें