DA Image
23 नवंबर, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

रोहटा गन्ना क्रय केंद्र पर जमकर हंगामा

रोहटा गन्ना क्रय केंद्र पर जमकर हंगामा

रोहटा। संवाददाता

रोहटा ब्लॉक क्षेत्र के गांव रोहटा में दौराला शुगर मिल के गन्ना क्रय केंद्र पर घटतौली का आरोप लगाते हुए किसानों ने जमकर हंगामा कर दिया। इसके बाद शुगर मिल के अधिकारी तो मौकै पर पहुंचे लेकिन गन्ना विभाग का कोई भी अधिकारी फोन करने के बाद भी नहीं पहुंचा।

गांव रोहटा में दौराला शुगर मिल का रोहटा डी गन्ना क्रय केन्द्र लगा हुआ है। रविवार को राजीव पुत्र ब्रजपाल सिंह ने अपनी गन्ने से भरी ट्रॉली धर्मकांटे पर तुलवाई जिसका वजन 35 कुंतल निकला। इसके बाद राजीव गन्ना क्रय केंद्र पर पहुंचा और ट्रॉली तुलवाई तो वजन मात्र 34 कुंतल निकला। इसके बाद वहां जमकर हंगामा हो गया। किसानो ने दौराला शुगर मिल के अधिकारियों और गन्ना विभाग के डीसीओ को इस बारे में सूचना दी लेकिन विभाग का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। हालांकि शुगर मिल के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने समस्या का समाधान करने की बात कही। वहीं, किसानों का कहना था कि अगर ऐसा होता रहेगा तो जल्द ही मेरठ कमीश्नरी पर बड़ा आंदोलन करेंगे।

किसानों के फोन करने के बाद भी नहीं पहुंचे डीसीओ

रविवार को गन्ना क्रय केंद्र पर घटतौली को लेकर हंगामे के बाद किसानों ने डीसीओ मेरठ को भी फोन मिलाया। फोन सुनने के बाद भी वे मौके पर नहीं पहुंचे। इसको लेकर किसानों में रोष है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uproar at Rohta sugarcane purchasing center