ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठयूपी पुलिस पेपर लीक कराने वालों की प्रॉपर्टी तलाश रही पुलिस

यूपी पुलिस पेपर लीक कराने वालों की प्रॉपर्टी तलाश रही पुलिस

यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती का पेपर लीक कराने वाले आरोपियों की संपत्ति की छानबीन शुरू कर दी गई है। अभी तक जो भी आरोपी एसटीएफ ने पकड़े हैं, उनके मूल...

यूपी पुलिस पेपर लीक कराने वालों की प्रॉपर्टी तलाश रही पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 22 Apr 2024 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती का पेपर लीक कराने वाले आरोपियों की संपत्ति की छानबीन शुरू कर दी गई है। अभी तक जो भी आरोपी एसटीएफ ने पकड़े हैं, उनके मूल निवासी को लेकर पुलिस से जानकारी साझा की गई है। आरोपियों की प्रॉपर्टी को लेकर जानकारी की जा रही है, ताकि गैंगस्टर की कार्रवाई में प्रॉपर्टी जब्त कराई जा सके।

यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती का पेपर फरवरी 2024 में रवि अत्री गैंग ने अहमदाबाद से लीक कराया था। इस पेपर को गुरुग्राम के मानेसर स्थित रिसोर्ट और भोपाल के रिसोर्ट में 15 सौ से ज्यादा अभ्यर्थियों को पढ़ाया गया था। खुलासा होने पर सरकार ने पेपर निरस्त कर दिया और जांच एसटीएफ को दी थी। एसटीएफ 17 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन आरोपियों की धरपकड़ के बाद संबंधित थानों में जानकारी साझा की जा रही है और प्रॉपर्टी संबंधित इनपुट जुटाने को कहा गया है। गिरफ्तार रवि अत्री गौतमबुद्धनगर, छह आरोपी मेरठ से हैं, जबकि कुछ आरोपी प्रयागराज, बिहार और हरियाणा के हैं। इन सभी की संपत्ति को लेकर पुलिस रिकार्ड जुटा रही है, ताकि जल्द घेराबंदी की जा सके। एसटीएफ चार्जशीट दाखिल करेगी, जिसके बाद गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू की जाएगी। ऐसे में सारी प्रॉपर्टी को पुलिस अटैच कर लेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।