ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठशिक्षकों पर हमला कर बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लूटने का प्रयास

शिक्षकों पर हमला कर बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लूटने का प्रयास

चांदना पुलिया के निकट 9 युवकों ने दिया घटना को अंजाम, सामने से आ रहे वाहन को देख फरार हुए युवक, शिक्षकों की तहरीर पर जांच में जुटी...

शिक्षकों पर हमला कर बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लूटने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 07 Mar 2018 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

- चांदना पुलिया के निकट नौ युवकों ने शिक्षकों पर बोला हमला

- कृपाराम इंटर कॉलेज से बोर्ड कॉपियां लेकर आ रहे थे शिक्षक

सरधना। हमारे संवाददाता

सरूरपुर स्थित कृपाराम इंटर कालेज से बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लेकर सरधना आ रहे दो शिक्षकों पर तीन बाइक सवार नौ युवकों ने चांदना पुलिया के निकट हमला बोल दिया। हमलावरों ने शिक्षकों से मारपीट करते हुए बोर्ड की कॉपियां लूटने का प्रयास किया। इसी बीच सामने से आ रहे वाहन को देख युवक बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। किसी तरह थाने पहुंचे शिक्षकों ने पुलिस को आपबीती सुनाई और तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खेड़ी राजपुताना खतौली निवासी विकास और कंकरखेड़ा निवासी नमित की सरूरपुर के कृपाराम इंटर कालेज में बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी लगी हुई है। बुधवार देर शाम परीक्षा होने के बाद दोनों शिक्षक इंटरमीडिएट जीव विज्ञान की कॉपियां लेकर सरधना स्थित स्टोर रूम में जमा करने आ रहे थे। दोनों जैसे ही चांदना पुलिया के निकट पहुंचे, तो पीछे से तीन बाइकों पर सवार होकर आए नौ युवकों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। हमला होते ही दोनों बाइक सहित नीचे गिर गए। इस दौरान आरोपी युवकों ने उनके पास से बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लूटने का प्रयास किया।

इसी बीच सामने से एक बस व कार आ गई। शिक्षक से हाथापाई देखकर दोनों गाड़ियां रुक गई। उन्हें रुकते देख हमलावर अपनी बाइकों पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित शिक्षकों ने तुरंत थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस शिक्षकों को साथ लेकर घटनास्थल पर भी पहुंची। बाद में पुलिस ने अपनी देखरेख में बोर्ड परीक्षा की कॉपियों को स्टोर रूम तक पहुंचवाया।

इस बारे में सरधना एसओ धर्मेन्द्र राठौर का कहना है कि संभवत: छात्रों को नकल करने से रोकने पर शिक्षकों से मारपीट की गई है। हालांकि शिक्षकों ने इस प्रकरण में खुद ही कोई कार्रवाई करने से मना कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें