DA Image
1 दिसंबर, 2020|8:37|IST

अगली स्टोरी

अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में पलटा, एक ही मौत, दो घायल अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में पलटा

अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में पलटा, एक ही मौत, दो घायल अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में पलटा

सरूरपुर। संवाददाता

शनिवार सुबह सरधना-बिनौली मार्ग पर जैनपुर गांव के निकट अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में पलट गया। इस दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

शनिवार सुबह करीब 10 बजे मैनापुट्ठी निवासी असलम अपने साथी अंशु व एक अन्य युवक के साथ ट्रैक्टर से सरूरपुर की तरफ से मैनापुट्ठी जा रहे थे। ट्रैक्टर में तेज म्यूजिक सिस्टम बज रहा था। ट्रैक्टर की रफ्तार भी तेज थी। अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हुआ और सड़क किनारे खाई में पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबकर असलम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंशु व दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया। बाद में असलम के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, हादसे की सूचना मिलते मिलते ही असलम के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। देर शाम उसका शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा, जिसको गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

सड़क हादसे में घायल युवक की अस्पताल में मौत

सरधना। दो दिन पूर्व कांवड़ मार्ग पर बुबकपुर गांव के निकट हुई टेम्पो व कार की भिड़ंत में घायल हुए एक युवक की शनिवार को मौत हो गई। युवक मेरठ के एक निजि अस्पताल में भर्ती था।  जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, इस मामले में टेम्पो चालक की पत्नी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी बिजेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घायल युवक के मौत हो जाने की बात सामने आई है। उनके पास अस्पताल से मीमो नहीं आया। मीमो आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uncontrolled tractor overturns in trench one dead two injured uncontrolled tractor overturns in trench