ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो घायल

नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो घायल

थाना क्षेत्र के गांव ततीना में नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें एक पक्ष के पति-पत्नी घायल हो गए।...

नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 23 Apr 2021 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना। संवाददाता

थाना क्षेत्र के गांव ततीना में नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें एक पक्ष के पति-पत्नी घायल हो गए। घायलों ने मामले की थाने पर तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ततीना निवासी राजेन्द्र ने थाने पर गुरुवार को तहरीर देते हुए बताया कि गांव में उसका सुबह नाली को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान ननवा पक्ष के लोग मौके पर एकत्र हो गए तथा पीड़ित को धमकी देने लगे। गाली गलौज का विरोध करने पर दूसरे पक्ष ने लाठी-डंडों से पीड़ित और परिवार के ऊपर हमला कर दिया। पीड़ित की पत्नी रानी बीच बचाव करने आई तो हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। इस दौरान पति-पत्नी घायल हो गए। शोच मचने पर ग्रामीण एकत्र हो गए इसको देखकर हमलावर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेज दिया तथा तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबध में थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें