ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसड़क हादसों में दो लोगों की मौत, परिवार में कोहराम

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, परिवार में कोहराम

गुरुवार देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसा कांवड़ मार्ग पर बहादरपुर गांव के निकट हुआ, जबकि दूसरा सरधना दौराला मार्ग पर...

सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, परिवार में कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 07 Nov 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसा कांवड़ मार्ग पर बहादरपुर गांव के निकट हुआ, जबकि दूसरा सरधना दौराला मार्ग पर अलीपुर गांव के सामने। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ मार्ग पर मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि दसरे हादसे में मरे युवक के परिजनों ने पीएम नहीं कराया। उन्होंने थाने में घटना की सूचना दर्ज कराई है। 

बिहार निवासी 40 वर्षीय उमा शंकर अलीपुर स्थित वकील के कोल्हू पर नौकरी करता था। देर रात वह कोल्हू पर जाने के लिए सड़क पार कर रहा था। इस बीच सामने से तेजगति से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। घायल अवस्था में उसके साथी उसे तुरंत मेरठ के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी। युवक के परिजनों ने पीएम कराने से इंकार कर दिया, साथ ही शव को ऐसे ही साथ ले जाने की इच्छा जताई। उन्होंने थाने में घटना की सूचना दर्ज कराई और लिखित में कोई कार्रवाई न चाहने की बात पुलिस से कही। इसके बाद पुलिस ने शव उन्हें सौंप दिया। दूसरी घटना गुरुवार रात को ही कांवड़ मार्ग पर हुई। यहां बहादरपुर गांव के सामने किसी अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे चल रहे युवक को टक्कर मारकर कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल हुए युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस शव को वहां से उठाकर सीएचसी में ले आई। यहां शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। थाना प्रभारी बिजेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं। फिलहाल शव को मोर्चरी भेज दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें