ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठजानी में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव

जानी में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव

बसा टिकरी गांव में सोमवार को फर्जी मतदान को लेकर प्रधान पक्ष के दो गुट आपस में भिड़ गए। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव कर दिया। बीच-बचाव...

जानी में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 27 Apr 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

जानीखुर्द। संवाददाता

बसा टिकरी गांव में सोमवार को फर्जी मतदान को लेकर प्रधान पक्ष के दो गुट आपस में भिड़ गए। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर भी आरोपियों ने पथराव किया। पथराव में प्रधान पद के उम्मीदवार समेत छह लोग घायल हो गए। घटना की तहरीर एक पक्ष की ओर से जानी थाने में दी गई है।

बसा टिकरी गांव के बाहरी छोर स्थित सहकारी स्कूल में मतदान केंद्र बनाया गया था। शाम के समय मतदान केंद्र पर फर्जी मतदान को लेकर प्रधानी पद के उम्मीदवार योगेन्द्र और भूपचन्द्र के समर्थकों में कहासुनी हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को इधर उधर किया। इस बीच मतदान केद्र के बाहर दोनों पक्षों में दोबारा मारपीट हो गई। कुछ ही समय में दोनों पक्षों के बड़ी संख्या में लोग लाठी डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। बीच बचाव करने पहुंची पुलिस के साथ भी अभद्रता और मारपीट की गई। घटना के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को निशाना बनाकर पथराव भी किया। मतदान केंद्र के बाहर पथराव होता देख वोट डालने जा रहे मतदाता भी सुरक्षित स्थान तलाशने लगे। प्रधान पद के उम्मीदवार योगेन्द्र के अनुसार योगेन्द्र, अर्श, हर्ष, अंकित समेत छह लोग घायल हो गए। इस मामले में योगेन्द्र ने दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें