ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठद रॉयल इंडियन क्लब ने कराया दो कन्याओं का विवाह

द रॉयल इंडियन क्लब ने कराया दो कन्याओं का विवाह

द रॉयल इंडियन क्लब ने सोमवार को गढ़ रोड स्थित राजा रानी मंडप में दो कन्याओं का विवाह कराया। दोनों कन्याओं को धूमधाम से विदा किया गया। कन्याओं को जरूरत का सामान भी क्लब ने...

द रॉयल इंडियन क्लब ने कराया दो कन्याओं का विवाह
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 19 Jun 2018 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

द रॉयल इंडियन क्लब ने सोमवार को गढ़ रोड स्थित राजा रानी मंडप में दो कन्याओं का विवाह कराया। दोनों कन्याओं को धूमधाम से विदा किया गया। कन्याओं को जरुरत का सामान भी क्लब ने दिया।

समारोह में सांसद राजेंद्र अग्रवाल और एसएसपी राजेश कुमार पांडेय मुख्य अतिथि रहे। इस दौरान दोनों कन्याओं को जरूरी सामान दिया गया। किला रोड स्थित नारंगपुर निवासी निशा की शादी रिठानी के पंकज के साथ हुई। सिवालखास शिवानी की शादी पानीपत के आशीष के साथ हुई। समारोह में आए मेहमानों ने बारातियों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने कहा कि कन्याओं का विवाह कराना बहुत पुण्य का काम है। एक-दूसरे की मदद करना हमारी जिम्मेदारी है।

द रॉयल इंडियन क्लब के अध्यक्ष मयूर मित्तल ने कहा कि क्लब भविष्य में और कन्याओं का विवाह कराएगा। इसके लिए विभिन्न जगहों से कन्याओं के नाम मांगे जाएंगे। इसके लिए विभिन्न जिलों में क्लब का विस्तार किया जाएगा। मयूर मित्तल ने बताया कि सचिव सोमिल गुप्ता, कोषाध्यक्ष अखिल जैन, राहुल जैन, दीपक मित्तल आदि मौजूद रहे। समारोह में शरद जिंदल, अमित अग्रवाल, अमरीश अग्रवाल, रजत गोयल, सौरव गर्ग, डॉ. सुधांशु अग्रवाल, अमित गुप्ता, निखिल अग्रवाल, मोहित अग्रवाल, अमित कंसल, अनुज अग्रवाल आदि का सहयोग रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें