ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपुलिस मुठभेड़ में दो गोकश घायल, तीन गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश घायल, तीन गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश घायल, तीन गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश घायल, तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 25 Sep 2023 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रूहासा-चकबंदी गांव के बीच रजवाहा पटरी पर गोकशों और पुलिस में रविवार रात लगभग 2:30 बजे मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान दो गोकश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने मौके से तीन गोकशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल गोकशों से तमंचे, कारतूस और गोकशी के औजार व एक बाइक बरामद की।

इंस्पेक्टर दौराला संजय शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस और एसओजी टीम ने रूहासा और चकबंदी के बीच रजवाहा पटरी पर घेराबंदी करते हुए गोकशी कर रहे लोगों को घेरते हुए ललकारा। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में भाग रहे मेरठ के लिसाड़ी गेट निवासी जुनैद और जावेद चवन्नी पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जबकि उनका साथी खतौली के इस्लामनगर निवासी शहवाज को मौके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस को तलाशी के दौरान घायल गोकशों से दो तमंचे और तीन जिंदा कारतूस, दो खोके बरामद हुए। पुलिस ने मौके से एक बाइक, गोकशी के औजार बरामद करते हुए तीनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घायलों को दौराला सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गोकशों के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

रजवाहे की पटरी पर एक सप्ताह पूर्व गोकशों ने गोकशी कर अवशेषों को रजवाहे में बहा दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोवंश अवशेष को गड्ढा खुदवाकर दबवाया था। पुलिस तभी से गोकशों की तलाश में जुटी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।