DA Image
25 सितम्बर, 2020|11:42|IST

अगली स्टोरी

ट्रक और बाइक की भिड़ंत, दोनों बने आग का गोला

ट्रक और बाइक की भिड़ंत, दोनों बने आग का गोला

बिजली बंबा बाईपास पर सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। कार को बचाने के चक्कर में मिक्सर ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद, बाइक और ट्रक दोनों में आग लग गई। बाइक का टैंक धमाके के साथ फट गया और दोनों वाहन खाक हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर दौड़ी। बाईपास पर जाम लग गया, जिसके बाद रूट डायवर्जन करना पड़ा। बाइक सवार दोनों युवक सुरक्षित बताए गए हैं। आरोपी ट्रक चालक फरार है।

लिसाड़ी गेट के खुशहालनगर निवासी साहिल अपने दोस्त आबाद के साथ सोमवार सुबह बाइक में पेट्रोल डलवाने गए थे। साहिल ने बताया कि बिजली बंबा बाईपास पर पेट्रोल पंप से जैसे ही सड़क पर आए, एक कार तेजी से दिल्ली रोड की ओर निकली। दूसरी ओर से कंक्रीट मिक्सर ट्रक आ रहा था। कार को बचाने के चक्कर में ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बताया कि दोनों उछलकर दूर जा गिरे और चोट आई। बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई और ट्रक के साथ ही घिसटने लगी। इस दौरान, चिंगारियां निकलने लगीं और बाइक के टैंक से निकले पेट्रोल ने आग पकड़ ली। ट्रक का चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस दौरान बाइक का टैंक अचानक से फटा और दोनों वाहनों में आग लग गई।

बाईपास पर लगा लंबा जाम

धमाके के कारण आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया। बाईपास पर जाम लग गया। इसके बाद तो बाईपास पर वाहनों की कतार लग गई। जाम और हादसे की सूचना पर लिसाड़ी गेट और परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। काफी प्रयास के बाद आग को बुझाया जा सका। पुलिस ने बिजली बंबा चौकी और दिल्ली रोड पर शॉप्रिक्स चौकी से रूट डायवर्जन करते हुए वाहनों को शहर के अंदर के लिए निकलवाया। इस मामले में बाइक मालिक की ओर से परतापुर थाने में तहरीर दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck and bike collision both became fireball