DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  सौतेली मां के जुल्मों से परेशान बच्चे घर से भागे, अपहरण का शोर मचा

मेरठसौतेली मां के जुल्मों से परेशान बच्चे घर से भागे, अपहरण का शोर मचा

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:01 AM
सौतेली मां के जुल्मों से परेशान बच्चे घर से भागे, अपहरण का शोर मचा

मेरठ। मुख्य संवाददाता

लिसाड़ी गेट के मजीदनगर में सौतेली मां के जुल्मों से परेशान तीन बच्चे घर छोड़ आए। रास्ते में एक राहगीर के फोन से अपनी मां को फोन किया। बच्चों ने बताया कि उन्हें मारपीट कर घर का काम कराया जाता है। इसके बाद बच्चों को मां अपने साथ घर ले गई। दूसरी ओर बच्चों के पिता ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी, जिसके बाद हड़कंप मच गया। बाद में दोनों पक्ष को थाने लाया गया। बच्चों को फिलहाल उनकी मां के हवाले किया गया है। जांच की जा रही है और चाइल्ड लाइन को सूचना दी गई है।

जाकिर निवासी मजीदनगर गली-2 का निकाह राशिदा से हुआ था। दोनों में विवाद रहता था। राशिदा ने पति पर मारपीट करने, करंट लगाने का आरोप लगाया था। करीब दो साल पहले राशिदा पति का घर छोड़कर उज्जवल गार्डन में रहने लगी। राशिदा के तीन बच्चे खुशी (9), आमान (7) और अरान (4) फिलहाल पिता के पास रह रहे थे। करीब एक साल पहले जाकिर ने दूसरा निकाह कर लिया। सोमवार दोपहर खुशी और उसके भाइयों को सौतेली मां ने घर से निकाल दिया। एक राहगीर के फोन से खुशी ने अपनी मां राशिदा को फोन मिलाया। बताया कि उन्हें घर से निकाल दिया है। सौतेली मां जुल्म करती है और और कहती है कि घर का काम करोगे, तभी खाना मिलेगा। खुशी के बताए पते पर कुछ देर बाद राशिदा आई और उन्हें घर ले गई।

--------

अपहरण की सूचना दी तो मचा हड़कंप

उधर, जाकिर की ओर से पुलिस को अपहरण की सूचना दी गई। तीन बच्चों के अपहरण की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। लिसाड़ी गेट पुलिस और ब्रह्मपुरी पुलिस जांच में जुट गई। बाद में पता चला कि बच्चे अपनी मां के पास हैं। बच्चों को राशिदा के साथ थाने लाया गया। दोनों पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे। पुलिस ने बच्चों से बातचीत के बाद उन्हें राशिदा के हवाले किया है। बच्चों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

-------

बच्चों का आरोप गलत है। उनकी मां राशिदा ने बच्चों को सिखा दिया है। कोई मारपीट नहीं की जाती। बच्चे ही झूठ बोल रहे हैं।

- जाकिर, बच्चों कापिता

............

तीन बच्चों के अपहरण की सूचना मिली थी। बच्चे अपनी मां के पास मिले हैं। इस संबंध में बयान कराने के बाद बच्चों को मां के हवाले किया गया है। चाइल्ड लाइन को भी सूचना दी गई है।

- प्रशांत कपिल, इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट।

संबंधित खबरें