DA Image
28 नवंबर, 2020|8:13|IST

अगली स्टोरी

चार नवंबर तक पंजाब के लिए ट्रेनों का संचालन बंद

default image

मेरठ। संवाददाता

पंजाब में किसानों के आंदोलन के कारण त्‍योहार स्पेशल ट्रेनों पर ब्रेक लग गया है। इन ट्रेनों को चार नंवबर तक रद कर दिया गया है। पंजाब में किसान रेल ट्रैक से तो हट गए हैं, लेकिन उन्‍होंने केवल मालगाड़ियों को चलने देने की चेतावनी दी है। उन्‍होंने यात्री ट्रेनों को नहीं चलने देने का ऐलान किया है।

चार नवंबर तक पंजाब-अमृतसर के लिए ट्रेनों का संचालन नहीं होगा। रेलवे की ओर से निरस्त ट्रेनों की सूची जारी कर दी गई है।  मेरठ होकर अमृतसर जाने वाली गोल्डन टेम्पल अब 4 नवंबर तक केवल मेरठ तक ही संचालित होगी। त्योहार स्पेशल ट्रेन छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस भी चार नवंबर तक मेरठ से ही बनकर चलेगी। इससे पंजाब जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पंजाब व हरियाणा से आने वाली यात्रियों को होगी भारी परेशानी

पंजाब में किसानों के आंदोलन के कारण करीब 28 दिनों से ट्रेनों का आवागमन बंद है। इससे रेलवे को भारी नुकसान होने के साथ यात्रियों को भी काफी दिक्‍कत हो रही है। रेलवे की घोषणा के कारण ट्रेन संख्या 02426 न्यू-दिल्ली-जम्मूतवी स्पेशल, 02054 हरिद्वार-अमृतसर शताब्दी स्पेशल,  22439 नई-दिल्ली-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा वंदे भारत एक्सप्रेस स्पेशल, 02461 नई-दिल्ली- श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस स्पेशल का आवागमन रद किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Trains are closed for Punjab till November 4