ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरणजी टीम के लिए यूपी के दिग्गजों ने मेरठ में दिखाया हुनर

रणजी टीम के लिए यूपी के दिग्गजों ने मेरठ में दिखाया हुनर

हर कोई खुद को साबित करने का प्रयास कर रहा था। खिलाड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में टैलेंट दिखा रहे थे। मौका था यूपी की रणजी टीम में जाने का। कोई भी खिलाड़ी चूक नहीं करना चाहता था। नेट पर चयनकर्ताओं के...

रणजी टीम के लिए यूपी के दिग्गजों ने मेरठ में दिखाया हुनर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 18 Jun 2018 07:17 AM
ऐप पर पढ़ें

हर कोई खुद को साबित करने का प्रयास कर रहा था। खिलाड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में टैलेंट दिखा रहे थे। मौका था यूपी की रणजी टीम में जाने का। कोई भी खिलाड़ी चूक नहीं करना चाहता था। नेट पर चयनकर्ताओं के सामने खुद को साबित करना था। मन में रणजी में जाने का सपना लेकर यूपी के दिग्गज क्रिकेटरों ने अपना टैलेंट दिखाया। वहीं, अंडर-12 डिस्ट्रिक टीम के लिए जूनियर खिलाड़ियों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐसा कुछ देखने को मिला भामाशाह पार्क में रणजी और अंडर-14 डिस्ट्रिक टीमों के ट्रायल में। इसमें सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ छोटे क्रिकेटरों ने भी अपना टैलेंट दिखाया।

रविवार को भामाशाह पार्क में यूपी रणजी टीम के लिए क्रिकेटरों का चयन हुआ। इसमें अंडर-19 इंडियन टीम के शिवम चौधरी, शिवम मावी और आईपीएल खेलने वाले बल्लेबाज उमंग शर्मा, रणजी खिलाड़ी सौरभ कुमार समेत 40 दिग्गज खिलाड़ियों ने खुद को साबित किया। वहीं, अंडर-12 डिस्ट्रिक टीम के लिए 200 खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया। पहली बार डिस्ट्रिक टीम के लिए ट्रायल हुआ। अब अंडर-12 मेरठ डिस्ट्रिक टीम भी जल्द खेलती दिखाई देगी।

चयनित क्रिकेटर कानपुर जाएंगे

ट्रायल में रणजी के लिए चयन प्रक्रिया भामाशाह में हुई। इसमें 40 यूपी के रणजी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। अब चयनित खिलाड़ियों को कानपुर भेजा जाएगा। उसके बाद ही यूपी की टीम बनाई जाएगी। जो होने वाले रणजी मैचों में हिस्सा लेगी।

आईपीएल खेलने वाले मेरठी खिलाड़ियों की धाक

मेरठ के रहने वाले शिवम चौधरी, शिवम मावी भामाशाह पार्क के ट्रायल में पहुंचे। शिवम चौधरी अंडर-19 टीम इंडिया और प्रेसीडेंट इलेवन मैच खेल चुका है। इन्होंने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी खुद को साबित किया। दोनों ने नेट पर शॉट लगाए तो वहीं गेंदबाजी में भी हाथ अजमाया। यह दोनों खिलाड़ी अंडर-19 टीम इंडिया में है। इसमें बागपत का उमंग शर्मा गुजरात लायंस में खेला।

ये रहे मौजूद

सलेक्टर अशोक यादव, विपिन चौधरी, उचित जैन, सुरेंद्र चौहान, विजय, संजय रस्तौगी आदि ने खिलाड़ियों का ट्रायल लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें