DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब खेलों में मेरठ की लड़कियां दिखाएंगी दम

अब खेलों में मेरठ की लड़कियां दिखाएंगी दम

प्रदेश सरकार ने महिला खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए इस बार हर जिले में प्रतियोगताएं कराने का ऐलान किया है। जिला और मंडल स्तरीय प्रतियोगिताओं के बाद प्रदेश स्तर की भी प्रतियोगिता होगी। मेरठ को एथलेटिक्स और बैडमिंटन स्टेट चैम्पियनशिप की जिम्मेदारी मिली है। जो प्रतियोगिता 4 से 5 अक्तूबर तक कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी। इसके लिए मेरठ स्टेडियम में बालिकाओं के मंडलीय ट्रायल भी चल रहे हैं। इसमें मंडल की टीम बनेगी जो स्टेट चैम्पियनशिप में हिस्सा लेगी। शुक्रवार को स्टेडियम में हैंडबॉल और बास्केटबॉल का ट्रायल लिया गया। इसमें प्रतिभाशाली बालिकाओं की तलाश की गई। अब चयनित बालिकाओं को स्टेट चैम्पियनशिप के लिए भेजा जाएगा।

29 तक चलेंगे मंडलीय ट्रॉयल

तैराकी, टेबल-टेनिस, बास्केटबॉल, हैंडबॉल, कबड्डी, जिम्नास्टिक, खो-खो, वालीबॉल, लॉन-टेनिस, हॉकी, एथलेटिक्स, बैडमिंटन आदि खेलों में लड़कियां अपना टैलेंट दिखाएंगी। इन खेलों के स्टेडियम में मंडलीय ट्रायल भी 29 सितंबर तक चलेंगे।

इनमें बालिकाओं ने मारी बाजी

बास्केटबॉल टीम

आरजू मलिक, ऋचा सिंह, निकिता, मीनाक्षी, नीति मलिक, चंदन वत्स, प्रिया शर्मा, रिया बालिया, राखी यादव, अनुष्का चौधरी, साहिन, साक्षी, शैली, मत्रिका आदि का टीम में चयन हुआ।

हैंडबॉल टीम

कशिश, रितिका, तनु सिंह, शिवानी, रितिका, नेहा, जीविका, गरिमा, प्रकृति, आरोही, ओयशी, आरोही, नेहा, वर्षा का चयन हुआ।

टेबल-टेनिस

काव्या यादव, कशिश, कंचन सिंह, पायल गोस्वामी, वंशिका चौधरी, गुरुप्रीत, आरक्षित खिलाड़ी पूर्णिमा, स्नेहा, राकेश आदि का सलेक्सन हुआ।

तैराकी

साहिल्य, रिया, खुशी, दिशा, सृष्टि, दिशा, अनन्या, दिशा भारती आदि का सलेक्सन हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:trail in sports stadium