DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › पांच फरवरी से ट्रेडिशनल सेमेस्टर बैक परीक्षाएं
मेरठ

पांच फरवरी से ट्रेडिशनल सेमेस्टर बैक परीक्षाएं

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:13 AM
पांच फरवरी से ट्रेडिशनल सेमेस्टर बैक परीक्षाएं

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

चौ.चरण सिंह विवि ने कैंपस में जारी सीबीसीएस कोर्स और कॉलेजों में सेमेस्टर सिस्टम में ट्रेडिशनल कोर्स की अंतिम सेमेस्टर परीक्षाओं सहित एलएलएम-एलएलबी का कार्यक्रम जारी हो गया है। विवि इससे पहले एक फरवरी से प्रस्तावित यूजी-पीजी प्रोफेशनल कोर्स का परीक्षा कार्यक्रम घोषित कर चुका है। छात्र यूनिवर्सिटी वेबसाइट www.ccsuniversity.ac.in से कार्यकम देख सकते हैं।

दो पालियों में ट्रेडिशनल सेमेस्टर की परीक्षाएं

मेरठ। विवि में एमए, एमकॉम, एमएससी, एमएससी एजी, एलएलबी, एलएलएम सहित ट्रेडिशनल कोर्स की अंतिम सेमेस्टर की बैक परीक्षाएं दो पालियों में नौ से 11 और 12 से दो बजे तक होंगी। कैंपस में सीबीसीएस कोर्स के पेपर केवल नौ से 11 बजे तक होंगी। विवि के अनुसार एमए, एमकॉम, एमएससी, एमएससी एजी ट्रेडिशनल सेमेस्टर के पेपर पांच से 17 फरवरी, एलएलबी-एलएलएम, बीएससी एजी में पांच से 22 फरवरी, बीएससी होम साइंस पांच से 15 फरवरी तक होंगी। कैंपस में सीबीसीएस कोर्स में अंतिम सेमेस्टर में पेपर एक फरवरी से दस फरवरी जबकि यूजी-पीजी कोर्स के पेपर 11 फरवरी तक होंगे।

सोमवार से शुरू हुईं वार्षिक बैक परीक्षाएं

मेरठ। विवि में वार्षिक प्रणाली में अंतिम वर्ष की परीक्षाएं सोमवार से शुरू गईं। पहले दिन परीक्षाएं शांतिपूर्ण रहीं। विवि में केवल अंतिम सेमेस्टर और अंतिम वर्ष की परीक्षाएं हो रही हैं। परीक्षाएं पूरी तरह से 15 मार्च तक चलेंगी।

संबंधित खबरें