ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसीओ से मिले व्यापारी, हॉट स्पॉट हटाने की मांग

सीओ से मिले व्यापारी, हॉट स्पॉट हटाने की मांग

फाजलपुर के व्यापारी, सीओ दौराला से मिले और रोहटा रोड बाजार खोलने की मांग की। सुशील कुमार एवं समाज सेवी दुष्यंत रोहटा के नेतृत्व में व्यापारी मिले। उनका कहना था कि जिला प्रशासन की व्यवस्था के अनुसार...

सीओ से मिले व्यापारी, हॉट स्पॉट हटाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 09 Jun 2020 02:07 AM
ऐप पर पढ़ें

फाजलपुर के व्यापारी, सीओ दौराला से मिले और रोहटा रोड बाजार खोलने की मांग की। सुशील कुमार एवं समाज सेवी दुष्यंत रोहटा के नेतृत्व में व्यापारी मिले। उनका कहना था कि जिला प्रशासन की व्यवस्था के अनुसार पूरे शहर के बाजार खोल दिए गए हैं। रोहटा रोड का बाजार भी पूण तरीके से खोल दिया गया है। रोहटा रोड पर जन कल्याण वेलफेयर सोसाइटी और रोहटा रेाड व्यापार संघ ने संयुक्त रूप से अलग व्यवस्था बनाई है। इसमें सुबह 6 से 10 बजे तक फल सब्जी और दूध की दुकानें खुलेंगी। सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक संपूर्ण बाजार खुलेगा। इस बीच फल और सब्जी की दुकानें बंद रहेंगी। ऐसे में सोशल डिस्टेंस का पालन चलता रहेगा।

रोहटा रोड फाजलपुर रोड पर लगभग 150 व्यापारिक प्रतिष्ठान हैं। व्यापारियों के हित में दुष्यंत रोहटा और रोहटा रेाड व्यापार संघ अध्यक्ष सुशील कुमार ने सीओ दौराला जितेंद्र सरगम से मिलकर फाजलपुर क्षेत्र को हॉट स्पॉट से हटाने की मांग की। मिलने वालों में मोनू वर्मा, ओंकार सहारण, अंकित गर्ग, मोहर सिंह, अरुण चौघरी, जितेन्द्र चौधरी, सुनील प्रजापति आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें