ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकैंपस-कॉलेजों में प्रवेश का आज आखिरी दिन

कैंपस-कॉलेजों में प्रवेश का आज आखिरी दिन

-चौ.चरण सिंह विवि में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए अंतिम तिथि आज -शुक्रवार को

कैंपस-कॉलेजों में प्रवेश का आज आखिरी दिन
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 04 Dec 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

चौ.चरण सिंह विवि कैंपस और कॉलेजों में स्नातक, स्नातकोत्तर एवं लॉ कोर्स में प्रवेश का आज आखिरी दिन रहेगा। शुक्रवार को विवि में मात्र 1059 प्रवेश हुए। आज के बाद यूजी-पीजी एवं लॉ कोर्स में प्रवेश प्रक्रिया बंद कर दी जाएगी। हालांकि, अब भी विवि में एक लाख से अधिक सीटें खाली रह जाएंगी।

विवि ने जारी किए रिजल्ट

विवि ने एमए ड्राइंग एंड पेटिंग, अंग्रेजी, हिन्दी, इतिहास, राजनीति विज्ञान, मनोविज्ञान, समाजशास्त्र, भूगोल, संगीत चतुर्थ सेमेस्टर, बीबीए, बीसीए षष्टम सेमेस्टर, एमएससी माइक्रोबॉयोलॉजी चतुर्थ सेमेस्टर, बीपीएड प्रथम एवं द्वितीय वर्ष में रुके हुए कॉलेजों का रिजल्ट जारी कर दिया है। छात्र आज से विवि वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

12 दिसंबर तक भरें सप्लीमेंट्री के फॉर्म

विवि में एमबीबीएस द्वितीय एवं तृतीय प्रोफेशनल पार्ट-1 में केवल सप्लीमेंट्री परीक्षाओं के लिए फॉर्म आज से 12 दिसंबर तक ऑनलाइन भरे जाएंगे। शुल्क 13 दिसंबर तक जबकि भरे हुए फॉर्म भी इसी दिन कॉलेज में जमा होंगे। कॉलेज यह फॉर्म 14 दिसंबर तक कैंपस में जमा कराएंगे।

अर्थशास्त्र की आरडीसी 16 को

विवि में अर्थशास्त्र विषय की आरडीसी छह दिसंबर को 11 बजे ऑनलाइन होगी जबकि संस्कृत में प्री-पीएचडी कोर्स के लिए प्रवेशित छात्रों को छह से 11 दिसंबर तक एनएएस कॉलेज में प्रवेश लेना होगा। दोनों विषयों की अधिक जानकारी विवि वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें