DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठआज हापुड़ में भाजपा बनाएगी पश्चिम क्षेत्र के चुनावी रणनीति

आज हापुड़ में भाजपा बनाएगी पश्चिम क्षेत्र के चुनावी रणनीति

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:02 AM
आज हापुड़ में भाजपा बनाएगी पश्चिम क्षेत्र के चुनावी रणनीति

मेरठ। मुख्य संवाददाता

चुनावी मोड में आ चुकी भाजपा सोमवार को हापुड़ में पश्चिम क्षेत्र के लिए रणनीति तैयार करेगी। किसान आंदोलन से लेकर अन्य मुद्दों से निबटने की योजना पर मंथन होगा। पार्टी के नेताओं, प्रभारियों को निर्देश दिया जाएगा।

सोमवार को हापुड़ में भाजपा की पश्चिम क्षेत्र की मैराथन बैठक होगी। बैठक को प्रदेश प्रभारी व पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल संबोधित करेंगे। सभी 71 विधानसभा क्षेत्रों की समीक्षा करेंगे। मतदाता पुनरीक्षण से पूर्व इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल के 14 प्रशासनिक जिलों की 71 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, क्षेत्रीय पदाधिकारियों की मैराथन बैठक होगी। अब तक की सारी तैयारियों का लेखा-जोखा लिया जाएगा। उसके बाद आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। नेताओं को आगे का टास्क दिया जाएगा।

------------------

जिले में शुरू होगा सदस्यता अभियान

उधर, पार्टी के कार्यक्रमों के तहत मेरठ जिले में सदस्यता अभियान शुरू हो गया। रविवार को सिवालखास विधानसभा के भुनी गाँव मे भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू किया गया।

सदस्यता अभियान के मण्डल सयोजक अनिल चौधरी दबथुवा ने भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। मोबाईल से मिस्ड कॉल कर के सैकड़ो लोगो को भाजपा की सदस्यता दिलाई। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को मजबूत करने का आह्वान किया गया। इस दौरान अनिल चौधरी दबथुवा , काजू शर्मा , सचिन पंघाल , हिमांशु त्यागी , आदेश कसना , दीपक गिरी , गौरव वशिष्ठ , अमित चौधरी , युवराज चौधरी , विराज चौधरी आदि मौजूद रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें