ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठटीपीनगर पुलिस ने ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बनाया नकली सामान पकड़ा

टीपीनगर पुलिस ने ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बनाया नकली सामान पकड़ा

टीपीनगर पुलिस ने ब्रांड प्रोटेक्टर इंडिया की टीम के साथ मिलकर ब्रांडेड कंपनी के डुप्लीकेट सामान के संबंध में छापेमारी की। करीब दो लाख का ब्रांडेड...

टीपीनगर पुलिस ने ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बनाया नकली सामान पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 28 Sep 2020 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

टीपीनगर पुलिस ने ब्रांड प्रोटेक्टर इंडिया की टीम के साथ मिलकर ब्रांडेड कंपनी के डुप्लीकेट सामान के संबंध में छापेमारी की। करीब दो लाख का ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बनाया गया नकली सामान बरामद किया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मेरठ में स्पोर्ट्स का सामान बनाने वाली कई ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर नकली सामान बनाकर बेचा जा रहा है। ब्रांड प्रोटेक्टर इंडिया नाम से एक एजेंसी इसकी धरपकड़ के लिए कार्रवाई करती है। इसी कंपनी के अधिकारियों ने टीपीनगर पुलिस के साथ मिलकर रविवार रात छापेमारी की। इस दौरान अमित निवासी मेहंदी मोहल्ला कंकरखेड़ा को भारी मात्रा में नकली स्पोर्ट्स सामान के साथ पकड़ा गया। आरोपी के पास से योनेक्स की डुप्लीकेट 152 टी-शर्ट , योनेक्स के 149 शॉर्ट्स, निविया कंपनी की 431 टेनिस बॉल, एसएस के नाम पर नकली 61 एल्बो, एसएस कंपनी की नौ थाई पैड्स, 14 दस्ताने और इसी कंपनी के 74 किट बैग बरामद किए। इस संबंध में थाना टीपीनगर में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें