ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगैंगस्टर की फरारी में तीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा, गिरफ्तार

गैंगस्टर की फरारी में तीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा, गिरफ्तार

मेरठ मेडिकल अस्पताल से अमरोहा के गैंगस्टर अरशद की फरारी में तीन पुलिसकर्मियों पर गाज गिर गई। मेडिकल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें...

गैंगस्टर की फरारी में तीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 16 Jan 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

मेरठ मेडिकल अस्पताल से अमरोहा के गैंगस्टर अरशद की फरारी में तीन पुलिसकर्मियों पर गाज गिर गई। मेडिकल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। गैंगस्टर की लोकेशन दिल्ली में मिली है। एक टीम रवाना कर दी गई है।

अमरोहा में नगर कोतवाली के मोहल्ला घेर पछईया निवासी अरशद (30) गैंगस्टर के मुकदमे में 24 अक्तूबर 2020 से मुरादाबाद जेल में बंद था। 12 जनवरी 2021 को स्टंट निकलवाने के लिए वह मेरठ मेडिकल अस्पताल आया। गुरुवार दोपहर करीब दो बजे वह पुलिस कस्टडी से हथकड़ी समेत फरार हो गया।

मेडिकल थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि गैंगस्टर की सुरक्षा में अमरोहा पुलिस लाइन से तीन पुलिसकर्मी आए थे। इस मामले में गैंगस्टर अरशद सहित हेड कांस्टेबल बाबू खान, कांस्टेबल आशु व राहुल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि तीनों पुलिसकर्मियों को अरशद की तलाश में भी लगाया गया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि अरशद की दिल्ली पहुंचने की लोकेशन मिली है। एक पुलिस टीम दिल्ली रवाना कर दी गई है। दूसरी टीम अमरोहा में भी उसे तलाश रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमे की जांच एसएसआई विजय कुमार को दी गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है।

बाथरूम से हुआ था फरार

अमरोहा पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल बाबू खान ने मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे के अनुसार, गुरुवार दोपहर दो बजे गैंगस्टर अरशद को डिस्चार्ज कर दिया गया था। पुलिसकर्मी उसे लेकर मेडिकल से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान अरशद ने बाथरूम जाने के लिए कहा। बाथरूम में अंदर जाकर वह दूसरे रास्ते से निकलकर फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें