ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठअमरगढ़ में तीन झोपड़ियां जलकर हुई राख, लाखों का नुकसान

अमरगढ़ में तीन झोपड़ियां जलकर हुई राख, लाखों का नुकसान

गांव अमरगढ में शुक्रवार शाम अचानक सपेरों की झोपड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया और झोपड़ियों में रखा लाखों का सामान...

अमरगढ़ में तीन झोपड़ियां जलकर हुई राख, लाखों का नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 24 Jan 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव अमरगढ में शुक्रवार शाम अचानक सपेरों की झोपड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया और झोपड़ियों में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग स्थल तक फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने मशक्कत कर आग पर काबू किया। शनिवार को मामले की जानकारी पर गांव पहुंची तहसील टीम ने ग्रामीणों की मदद करते हुए राशन व कंबल वितरण किए। ग्रामीणों के हुए नुकसान की क्षतिपुर्ति करने के लिए प्रशासन टीम ने अपनी रिपोर्ट एसडीएम को सौंप दी है।

गांव नंगला गौसाई के माजरा अमरगढ़ निवासी विनोद नाथ ने बताया कि शुक्रवार शाम उसका परिवार जंगल में मजदूरी करने गया हुआ था। इस दौरान अचानक उसकी झोपड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। उसकी चपेट में आकर उसके पड़ोसी प्रामेद नाथ व शांति की झोपड़ी भी जल गई। हादसे में तीनों परिवारों की झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं प्रमोदनाथ की बाइक व एक पशु, जसनाथ का एक पशु भी झुलस गया। देर रात सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने फायर बिग्रेड को बुलाया, लेकिन फायर बिग्रेड की गाड़ी घटनास्थल तक नहीं पहुंच पाई। इस पर ग्रामीणों ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें