ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठचिकित्सक अधीक्षक को जान से मारने की धमकी

चिकित्सक अधीक्षक को जान से मारने की धमकी

सीएचसी पर सोमवार को कार्यालय पर नशे की हालत में पहुंचे युवक ने चिकित्सक अधीक्षक डॉ. सतीश भास्कर के साथ गाली गलौज करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।...

चिकित्सक अधीक्षक को जान से मारने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 28 Sep 2021 04:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना। संवाददाता

सीएचसी पर सोमवार को कार्यालय पर नशे की हालत में पहुंचे युवक ने चिकित्सक अधीक्षक डॉ. सतीश भास्कर के साथ गाली गलौज करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कर्मचारियों और अन्य चिकित्सकों ने युवक को समझाने का प्रयास किया। मामला बिगड़ता देख पुलिस को सूचना दी।

मवाना सीएचसी पर सोमवार दोपहर चिकित्सक अधीक्षक डॉ. सतीश भास्कर अन्य डॉक्टरों के साथ कार्यालय में वैक्सीन को लेकर वार्ता कर रहे थे। इस दौरान कस्बा निवासी एक युवक नशे की हालत में अस्पताल पहुंचा और डॉ. भास्कर पर फोन पर मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान मौजूद अन्य चिकित्सकों ने हंगामा कर रहे युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मारपीट पर उतारू हो गया। मामला बिगड़ता देख मामले की सूचना थाना पुलिस को दे दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई। उधर, भास्कर ने मामले में धमकी देने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की युवक के खिलाफ तहरीर दे दी। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने तहरीर लेकर डॉक्टरों को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन देकर लौटा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें