DA Image
23 नवंबर, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

शहर में चोरों का आतंक, चार जगह चोरी

शहर में चोरों का आतंक, चार जगह चोरी

1 / 2ठंड के साथ शहर में चोरों का आतंक बढ़ गया है। मेरठ में एक दिन में चार स्थानों पर चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। जागृति विहार में कीर्ति पैलेस पुलिस...

शहर में चोरों का आतंक, चार जगह चोरी

2 / 2ठंड के साथ शहर में चोरों का आतंक बढ़ गया है। मेरठ में एक दिन में चार स्थानों पर चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। जागृति विहार में कीर्ति पैलेस पुलिस...

PreviousNext

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

ठंड के साथ शहर में चोरों का आतंक बढ़ गया है। मेरठ में एक दिन में चार स्थानों पर चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। जागृति विहार में कीर्ति पैलेस पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर दो चोरियां हुईं। कुल मिलाकर न घर सुरक्षित, न दुकानें। सभी मामलों में थानों में तहरीर दी गई है।

घटना- एक

जागृति विहार सेक्टर-7 में रहने वाले डीसी रस्तोगी सिंचाई विभाग से रिटायर एसई हैं। उनका एक बेटा दिल्ली मेट्रो में इंजीनियर व दूसरा फौजी है। डीसी रस्तोगी, पत्नी मंजू के साथ दिवाली से पहले धनौरा मंडी (अमरोहा) में बेटी अलका के यहां गए थे। घर की ग्रिल उखाड़कर चोरों ने अलमारी से करीब पांच लाख कैश और डेढ़ लाख रुपये के जेवरात चुरा लिए।

घटना- दो

अयोध्या जिले में हरौली गांव के प्रदीप पटेल मेरठ में कैनरा बैंक में सहायक प्रबंधक हैं। वह भी जागृति विहार सेक्टर-7 में डीसी रस्तोगी के मकान में किराए पर रहते हैं। चोरों ने इनके कमरे से भी 15 हजार रुपये नगद और अन्य जेवरात चुरा लिए। प्रदीप पटेल रविवार को मेरठ आए। उन्हें चोरी की जानकारी हुई। इसके बाद पता चला कि मकान मालिक के घर में भी चोरी हो चुकी है।

घटना- तीन

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के महबूबनगर में रहूफ सैफी की मोबाइल शॉप है। देर रात रहूफ दुकान बंद करके गए थे। रविवार सुबह आए तो दुकान का सामान अस्त-व्यस्त मिला। छानबीन में पता चला कि चोर दुकान के पीछे बंद मकान के रास्ते छत पर चढ़े। वहां से नीचे उतरकर अंदर दाखिल हुए। चोर कई मोबाइल, प्रिंटर, एलसीडी, इनवर्टर-बैटरी आदि सामान चुरा ले गए।

घटना- चार

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लखीपुरा गली-26 में यासीन की बाइक घर के बाहर खड़ी हुई थी। रविवार सुबह वह उठे तो बाहर बाइक मौजूद नहीं मिली। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो एक युवक बाइक चुराकर ले जाता हुआ कैद हुआ। मामले में थाने में तहरीर दे दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thieves panic in city four places stolen