ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठदरोगा के बेटे और सिपाहियों के बीच हुई मारपीट

दरोगा के बेटे और सिपाहियों के बीच हुई मारपीट

मेरठ। नौचंदी इलाके में सेक्टर-2 चौराहा पर दरोगा के बेटे और सिपाहियों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। दोनों सिपाहियों ने मिलकर दरोगा के बेटे को खूब...

दरोगा के बेटे और सिपाहियों के बीच हुई मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 25 Jan 2022 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। नौचंदी इलाके में सेक्टर-2 चौराहा पर दरोगा के बेटे और सिपाहियों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। दोनों सिपाहियों ने मिलकर दरोगा के बेटे को खूब पीटा। साइड लगने से शुरू हुए विवाद में दरोगा के बेटे ने पहले सिपाही को धमकी दी थी। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा।

घोसीपुर निवासी सोनू के पिता सुरेंद्र कुमार यूपी पुलिस में दरोगा हैं और सहारनपुर में तैनात हैं। सोनू अपनी बाइक से मंगलवार शाम को तेजी से सेक्टर-2 चौराहे से निकल रहा था। इसी दौरान चौकी से बाहर निकले सिपाही को सोनू ने अपनी बाइक से साइड मार दी। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। सोनू ने पिता का रौब गालिब करते हुए सिपाही को धमकाया तो सिपाही ने मारपीट कर दी। सिपाही के साथ तैनात एक अन्य कांस्टेबल गौरव ने भी सोनू को पीटा। दोनों पुलिसकर्मियों ने युवक को सड़क पर गिरा गिराकर पीटा। इस दौरान आसपास के लोग जमा हो गए और मारपीट का विरोध करते हुए फोटो ले लिए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने सोनू को हिरासत में लिया और थाने ले गए। यहां पर उसका शांतिभंग में चालान किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें