ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठचौकीदार ने किया था कार को रोकने का प्रयास

चौकीदार ने किया था कार को रोकने का प्रयास

गंगा पुल से कार गिरने के बाद विभाग ने बल्लियों को मजबूती से लगा दिया है और वहां पर विभाग की तरफ से चौकीदार तैनात कर दिए हैं। वहीं, पुल पर तैनात...

चौकीदार ने किया था कार को रोकने का प्रयास
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 06 Dec 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

हस्तिनापुर। गंगा पुल से कार गिरने के बाद विभाग ने बल्लियों को मजबूती से लगा दिया है और वहां पर विभाग की तरफ से चौकीदार तैनात कर दिए हैं। वहीं, पुल पर तैनात ठेकेदार के चौकीदार ने बताया कि उसने कार सवारों को रोकने का प्रयास किया था पर वे नहीं रुके और कार पुल से नीचे गिर गई।

शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार गंगा पुल से करीब 35 फुट नीचे गिर गई थी। इसमें पांच लोग घायल हो गए थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कार में दिल्ली निवासी आशीष कुमार अपने चार दोस्तों के साथ सवार थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। वहीं, ठेकेदार ने पुल पर एक चौकीदार तैनात कर रखा है। उसने बताया कि पुल पर कार को आता देखकर उसने रोकने का प्रयास किया था परंतु उन्होंने ध्यान नहीं दिया और क्षतिग्रस्त पुल के समीप बल्लियों को तोड़ते हुए कार नीचे गिर गई। वहीं, हादसे के बाद विभाग की फिर से आंख खुली और उन्होंने बल्लियों को मजबूती से लगा दिया है। जेई महेश बालियान ने बताया कि विभाग की तरफ से सुरक्षा की दृष्टि से चौकीदार तैनात किए गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।