DA Image
6 दिसंबर, 2020|7:44|IST

अगली स्टोरी

हर साल की यही कहानी, शहर पानी-पानी

हर साल की यही कहानी, शहर पानी-पानी

हर साल की यही कहानी, बारिश हुई नहीं कि शहर पानी-पानी। साल भर नगर निगम शहर को जलभराव से मुक्त करने का दावा करता रहा। चार महीने से नालों की सफाई भी कागजों में होती रही, लेकिन हुआ वही जो पिछले साल हुआ था। शुक्रवार की देर रात से शनिवार की सुबह तक की बारिश से शहर में चारो तरफ जलभराव हो गया। शायद ही कोई इलाका बचा, जहां जलभराव नहीं हुआ।

शुक्रवार की देर रात से शनिवार सुबह तक हुई झमाझम बारिश से जहां मौसम सुहाना हो गया। वहीं बारिश से शहर पानी-पानी हो गया। शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। ब्रह्मपुरी, बागपत रोड, टीपी नगर, मीनाक्षीपुरम, लिसाड़ी गेट, पूर्वी कचहरी मार्ग, रोहटा रोड, कंकरखेड़ा,लालकुर्ती आदि कई क्षेत्रों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी हुई। नगर निगम तो बस दावा ही करता रहा। अधिकारियों को मुआयना कराने में ही लगा रहा। देर रात से चल रही लगातार बारिश शनिवार सुबह तक जारी रही। शहर में हर तरफ जलभराव देखने को मिला। कई सड़कें तो पूरी तरह से जलमग्न दिखाई। इस कारण लोग घरों में ही कैद हो गए। जलभराव और बिजली कटौती से दोपहर तक लोग परेशान रहे। हालांकि नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि जलभराव तो हुआ, लेकिन बारिश का पानी तेजी से निकल रहा है।

भरभरा कर ढह गई रोडवेज की दीवार

बारिश के कारण दिल्ली रोड स्थित रोडवेज वर्कशॉप की दीवार ढह गई ,जो तहसील के आवासीय परिसर की तरफ गिरी। कलेक्ट्रेट कर्मचारी प्रीतम का मकान क्षतिग्रस्त हो गया। घर में खड़ी बाइक दीवार के नीचे दब गई। घर में काफी पानी भी भर गया। कर्मचारी प्रीतम का कहना है कि बड़ा हादसा होते-होते बच गया

--------------------------------

सदर धर्मपुरी में मकान गिरा,शास्त्रीनगर में नाला ध्वस्त

बारिश के कारण सदर धर्मपुरी में एक मकान गिर गया। मकान गिरने से कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं शास्त्रीनगर सेक्टर-13 में कुछ माह पूर्व आवास विकास की ओर से बना नाला भरभरा कर गिर गया। पार्षद राजेश रुहेला का कहना है कि यह आवास विकास की लापरवाही है।

डिफेन्स कालोनी भी नहीं बचा

हद तो यह हो गई कि मवाना रोड स्थित डिफेन्स कालोनी में भी जलभराव हो गया। नगर निगम की ओर से वहां मशीन लगाई गई तो मशीन भी फेल गई। निगम अधिकारियों को दिन भर वहां मशक्कत करनी पड़ी। तब जाकर किसी तरह पानी निकल सका।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The same story of every year city water and water