DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  डेढ़ करोड़ से बनेगी वर्षों से उखड़ी नूरनगर की सड़क

मेरठडेढ़ करोड़ से बनेगी वर्षों से उखड़ी नूरनगर की सड़क

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:00 AM
डेढ़ करोड़ से बनेगी वर्षों से उखड़ी नूरनगर की सड़क

वर्षों से उखड़ी सड़क का दंश झेल रहे नूरनगर के लोगों को जल्द ही राहत की उम्मीद है। सड़क के टेंडर की प्रक्रिया अब अंतिम चरण में है। करीब डेढ़ करोड़ की लागत से सड़क निर्माण किया जाएगा। प्राधिकरण की ओर से तैयारियां तेज कर दी गई है।

सालभर से अधिक समय से टेंडर प्रक्रिया में अटका मेवला फ्लाईओवर से नूरनगर पुलिया तक क्षतिग्रस्त सड़क निर्माण कार्य वित्तीय टेंडर तक पहुंच गया है। तकनीकी टेंडर में चार ठेकेदारों को उपाध्यक्ष की सहमति से 28 मई को स्वीकृत किया गया था। वित्तीय बिड के लिए सोमवार को ‌बोली लगी, जिसमें से एक को फाइनल कर दिया गया है। हालांकि, जब तक उपाध्यक्ष का अनुमोदन नहीं होता तब तक नाम फाइनल नहीं किया जा सकता है। लगभग डेढ़ करोड़ की लागत से इस सड़क का निर्माण किया जाना है।

कुछ दिन पहले ही नगर निगम ने भी नूर नगर पुलिया निर्माण का टेंडर फाइनल कर दिया है। इसी के साथ-साथ सड़क निर्माण किया जाना है। वहीं क्षेत्रीय निवासियों का कहना है कि मानूसन से पहले सड़क बन जानी चाहिए, तभी राहत मिलेगी। एमडीए उपाध्यक्ष मृदुल चौधरी ने बताया कि विकास कार्यों के लिए तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं। विभिन्न योजनाओं में टेंडर छोड़े गए हैं। जल्दी काम शुरू किया जाएगा।

संबंधित खबरें