ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठधर्मगुरुओं ने प्रशासन का सहयोग करने का लिया प्रण

धर्मगुरुओं ने प्रशासन का सहयोग करने का लिया प्रण

किठौर पुलिस ने रविवार को थाना प्रांगण में क्षेत्र के धर्मगुरुओं के साथ बैठक की। सीओ ने सभी से लॉकडाऊन को सफल बनाने की अपील की। धर्मगुरुओं ने भी पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया। सभी ने हाथ उठाकर...

धर्मगुरुओं ने प्रशासन का सहयोग करने का लिया प्रण
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 06 Apr 2020 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

किठौर पुलिस ने रविवार को थाना प्रांगण में क्षेत्र के धर्मगुरुओं के साथ बैठक की। सीओ ने सभी से लॉकडाऊन को सफल बनाने की अपील की। धर्मगुरुओं ने भी पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया। सभी ने हाथ उठाकर एकजुट रहकर कोरोना से लड़ने का प्रण लिया।

सीओ रामानन्द कुशवाहा ने कहा कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करने और कराने में क्षेत्र के धर्मगुरु प्रशासन का सहयोग करें। जो लोग लॉक डाऊन का पालन नहीं कर रहे है ये लोग उन्हें समझाएं। पंडित घनश्याम शात्री ने कहा कि कोरोना से तभी जीता जा सकता है जब हम नियमों का पालन करेंगे। असीलपुर के काजी याकूब ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के एकजुट होकर कोरोना से लड़ना होगा। किठौर की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना हुसैन अहमद ने कहा कि इस वक्त मुल्क के सभी लोगों को सिर्फ और सिर्फ कोरोना वायरस से बचने पर ध्यान देना है। उससे तभी बचा जा सकता है जब हम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन बैठक में क़ारी शाहआलम, हाजी हारून राधना, कारी सद्दाम, हाफिज़ अब्दुल, आदि रहे।

कोरोना वायरस को लेकर हुई धर्म गुरुओं की बैठक

बहसूमा। कोरोना वायरस को लेकर थाना परिसर में धर्म गुरुओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें थाना प्रभारी शिवदत्त सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस एक खतरनाक बीमारी है। जिससे बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन हुआ है। हमें इसका पालन करना चाहिए और घरों में रहकर ही अपना कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता भीड़भाड़ वाली जगह में न खड़े हो। इसका बचाव घरों के अंदर रहकर ही है। उन्होंने धर्मगुरुओं से कहा कि जनता को अपने संबोधन में जागरूक करें और पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। जो बाहर से व्यक्ति आए हुए हैं उनकी सूचना पुलिस थाने पर दें। समय-समय पर हाथों पर सैनिटाइज करें। बैठक में मुफ्ती सनाउल्लाह खां, मैनेजर खलीकूरहमान, हाफिज आशुदीन, पंडित सुभाष सेमवाल, पंडित सीताराम, छोटे सैफी, सरदार सुभाग्यवीर मान, डाक्टर अहसान, कारी आजाद, मौलाना शाने आलम, मौलवी दानिश आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें