DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › तंत्र-क्रिया के शक में भांजे ने किया था मामा का कत्ल
मेरठ

तंत्र-क्रिया के शक में भांजे ने किया था मामा का कत्ल

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:41 AM
तंत्र-क्रिया के शक में भांजे ने किया था मामा का कत्ल

फलावदा के झिंझाड़पुर गांव में हुए संजय हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। हत्या को भांजे ने ही अंजाम दिया था। इस हत्याकांड में तंत्र मंत्र का कनेक्शन भी सामने आया है। हत्यारोपी को शक था कि मामा ने उसके ऊपर कोई टोटका कराया है। इसी संदेह को लेकर कत्ल किया गया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

बहसूमा के बटावली गांव निवासी संजय पर कई मुकदमे दर्ज थे। आपराधिक प्रवृत्ति के कारण संजय लगातार चर्चाओं में रहा था। संजय की बहन की शादी फलावदा के झिंझाडपुर में योगेंद्र के साथ हुई थी। योगेंद्र की यह दूसरी शादी थी। पहली पत्नी से योगेंद्र को चार बच्चे हैं। संजय पिछले काफी समय से अपनी बहन के घर झिंझाड़पुर ही रह रहा था। संजय का अपनी बहन के घर में हस्तक्षेप भी बढ़ गया था और उसके अपराधिक रिकार्ड को देखते हुए कोई विरोध भी नहीं करता था।

योगेंद्र का मझला बेटा प्रशांत पूर्व में दुबई में नौकरी करता था और वर्ष 2019 में वापस आया था। इस दौरान कोरोना के चलते वह फिलहाल यहीं रुका हुआ है। प्रशांत को संजय का परिवार में हस्तक्षेप अखरता था। इस बात को लेकर कई बार विवाद भी हो चुका था। इसी के चलते प्रशांत घेर में रहने लगा था। प्रशांत के सीने में पिछले कुछ दिनों से दर्द थी। इसी बात को लेकर वह स्थानीय झाड़-फूक करने वाले एक तांत्रिक के पास पहुंचा था। कथित तांत्रिक ने प्रशांत को बताया कि उसके ऊपर किसी ने टोना टोटका कराया हुआ है। प्रशांत का सबसे पहला शक अपने मामा संजय पर गया। इसके बाद प्रशांत ने संजय की हत्या की प्लानिंग की और बधुवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद तमंचा अपने घेर के पीछे खेत में छिपा दिया। पुलिस ने प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है और तमंचा भी बरामद कर लिया है।

संबंधित खबरें