ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठतालाब पर बने मकानों पर पालिका ने चस्पा किए नोटिस

तालाब पर बने मकानों पर पालिका ने चस्पा किए नोटिस

नगर में तहसील रोड स्थित तालाब की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर मकान निर्माण कराने वालों को पालिका ने नोटिस चस्पा कर दिए हैं। नोटिस में तालाब की भूमि...

तालाब पर बने मकानों पर पालिका ने चस्पा किए नोटिस
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 29 Sep 2022 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। नगर में तहसील रोड स्थित तालाब की भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर मकान निर्माण कराने वालों को पालिका ने नोटिस चस्पा कर दिए हैं। नोटिस में तालाब की भूमि को खुद कब्जा मुक्त करने का समय दिया गया है। उधर, पालिका की कार्रवाई से अवैध कब्जेदारों में हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि नगर में टाउन हॉल रोड ‌स्थित तालाब पर अमृत सरोवर योजना के तहत सौंदर्यीकरण किया जाना है। वर्तमान स्थिति की बात करें तो तालाब की भूमि पर अवैध कब्जों की भरमार है। लोगों ने पक्के मकान वहां बना लिए हैं। पालिका अधिकारी अब तालाब को कब्जा मुक्त करने के लिए एक्शन मोड में आ गए हैं। अब कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार को पालिका की टीम ने तालाब की भूमि पर अवैध कब्जा कर बनाए गए मकानों पर नोटिस चस्पा करा दिए। ईओ शशिप्रभा चौधरी ने बताया कि अमृत सरोवर तालाब के तहत सौन्दर्यीकरण और सफाई कार्य कराया जाना है। सफाई कार्य के दौरान किसी भवन में जनहानि ना हो इसको लेकर अवैध कब्जाधारकों के भवन पर नोटिस चस्पा करते हुए कब्जा हटाने की चेतावनी दी गई है। यदि समय अवधि के दौरान अवैध कब्जा नहीं हटाया गया तो अवैध निर्माण ध्वस्त कराया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper