Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठफायरिंग कर लूट का प्रयास करने वाले बदमाश दबोचे

फायरिंग कर लूट का प्रयास करने वाले बदमाश दबोचे

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 03:10 AM
फायरिंग कर लूट का प्रयास करने वाले बदमाश दबोचे

पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व मवाना मार्ग से बैनामा कर वापस लौट रहे किठौर निवासी युवक से लूट का प्रयास करने वाले चार आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है। वहीं पांच आरोपी अभी फरार हैं।

सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने प्रेस वार्ता में बताया कि 22 अक्तूबर को किठौर निवासी सलमान के साथ चार अन्य युवक मवाना से बैनामा कर लौट रहे थे। तभी परीक्षितगढ़-मवाना मार्ग पर सरस्वती इंटर कॉलेज के सामने तीन बाइक सवार बदमाशों ने गोली चलाकर उनसे कैश लूटने का प्रयास किया।

सीओ ने बताया कि मंगलवार को थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी सादिक को संदिग्ध हालात में देख रोक लिया। इस दौरान उसके साथी नाजिम निवास मोरना थाना हस्तिनापुर व दुष्यंत निवासी राजपुर फरार हो गये। पूछताछ में सादिक ने 22 अक्तूबर को लूट के प्रयास की घटना का खुलासा किया। उसकी निशानदेही पर अनिकेत, सौरभ निवासी राजपुर व विकास निवासी मवाना को भी गिरफ्तार कर लिया। सादिक के कब्जे से एक 12 बोर तमंचा, दो कारतूस जिंदा व दो खोखे भी बरामद किए। घटना में नाजिम निवासी मोरना, दुष्यंत निवासी राजपुर, अमन उर्फ शाहरूख निवासी मोरना, सलमान निवासी राजपुर तथा अमर उर्फ अमरजीत निवासी मोरना को भी घटना में शामिल होना बताया गया है। कोतवाल राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने फरार अमन उर्फ शाहरुख के यहां दबिश भी दी लेकिन वह हाथ नहीं आया। हालांकि घटना में शामिल बाइक उसके घर से बरामद हो गई। पुलिस ने चार बदमाशों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने बदमाशों को पकड़ने व घटना का खुलासा करने में एसआई सुरेश बाबू, मोहम्मद शाकिर, सुशील कुमार व कांस्टेबल कपिल, नवीन व राजकुमार को बधाई दी है।

epaper

संबंधित खबरें